Thursday, July 04, 2024
Advertisement

लड़की फैंस के बीच घिरे दिखे विक्की कौशल, किया तौबा-तौबा पर फ्लोर तोड़ डांस, स्टेप्स देख हो जाएंगे दीवाने

विक्की कौशल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक्टर इस वीडियो में अपने हालिया रिलीज हुए गाने 'तौबा-तौबा' पर फीमेल फैंस के साथ धमाकेदार अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं। विक्की कौशल का ये डांस वीडियो देख आप भी झूम उठेंगे।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: July 03, 2024 16:39 IST
Vicky kaushal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM लड़की फैंस के बीच घिरे दिखे विक्की कौशल

विक्की कौशल इस वक्त अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बैड न्यूज' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ एमी विर्क और तृप्ती डिमरी नजर आने वाले हैं। बीते दिन फिल्म का गाना 'तौबा-तौबा' रिलीज हुआ, जिसने इंटरनेट हिला दिया। इस गाने में जहां एक तरफ विक्की कौशल अपने डांस मूव्स से धमाल मचाते दिखे तो वहीं दूसरी तरफ तृप्ती डिमरी अपनी अदाओं से कहर बरपाती हुई नजर आईं। गाने में न्यू जोड़ी की केमेस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसी बीच विक्की कौशल का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको मजा आ जाएगा और आप भी उनके साथ डांस करने पर मजबूर हो जाएंगे। विक्की का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और तेजी से वायरल हो रहा है। 

फीमेल फैंस के बीच विक्की ने किया जमकर डांस

हाल में ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो को लेकर खूब चर्चा हो रही है। इस वीडियो में विक्की कौशल धूम मचा रहे हैं। वो अपने हालिया रिलीज गाने पर तौबा-तौबा पर फीमेल फैंस के बीच फ्लोर तोड़ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनकी फैंस उनके साथ सेल्फी खिंचती हुई भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो में विक्की का डांस तो धमाल मचा ही रहा है, साथ ही वो अपने लुक्स से भी हर किसी को दीवाना बना रहे है। उनका ये डैशिंग स्टाइल लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं उनका डांस स्टेप भी लोगों को झूमने पर मजबूर कर रहा है। फिलहाल इस वीडियो कि वजह से विक्की कौशल इस वक्त सोशल मीडिया पर छा गए हैं। 

कब रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि कॉमेडी के साथ रोमांस के तड़के से भरपूर इस फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है। वहीं इस फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं। इस फिल्म में विक्की, तृप्ति के अलावा नेहा धूपिया भी अभिनय करती नजर आएंगी। इस फिल्म की कहानी भी साल 2019 में आई करीना कपूर और अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' की तरह एक बच्चे के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म 19 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement