Thursday, July 04, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन ने 'तौबा तौबा' में विक्की कौशल का डांस देख पढ़े कसीदे, स्टेप्स देख हो गए दीवाने

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'बैड न्यूज' के गाने 'तौबा तौबा' शेयर किया था, जिस पर ऋतिक रोशन ने रिएक्ट करते हुए एक्टर के डांस परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए कमेंट किया है। 'तौबा तौबा' गाना रिलीज होते लाखों लोगों ने इस रील्स बना शुरू कर दिया, जिसके कारण ये ट्रेंड लिस्ट में शामिल हो गया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 04, 2024 10:05 IST
Vicky Kaushal, Hrithik Roshan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विक्की कौशल के डांस के दीवाने हुए ऋतिक रोशन

करण जौहर की प्रोडक्शन वेंचर 'बैड न्यूज' का पहला गाना 'तौबा तौबा' हाल ही में इंटरनेट पर रिलीज़ हुआ। इस गाने में नजर आए विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी ने अपने डांस नंबर से स्टेज पर धमाल मचा दिया। सोशल मीडिया पर ये गाना छा चुका है। इस बीच, हाल ही में 'तौबा तौबा' ने सुपरस्टार ऋतिक रोशन का भी ध्यान अपनी ओर खींचा लिया और वह विक्की कौशल का धमाकेदार डांस देख खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए। वहीं अब विक्की ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। विक्की कौशल की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट ने धूम मचा दी है। सोशल मीडिया पर 'बैड न्यूज' का गाना तौबा तौबा ट्रेंड कर रहा है।

विक्की कौशल के डांस के दीवाने हुए ऋतिक रोशन 

बुधवार (3 जुलाई) को ऋतिक रोशन ने गाने 'तौबा तौबा' पर विक्की कौशल के डांस की तारीफ करते हुए इंस्टाग्राम पर उनकी डांस रील पर कमेंट करते हुए तारीफ की है। ऋतिक ने कमेंटमें लिखा, 'बहुत बढ़िया यार, डांस स्टाइल बहुत बढ़िया है।' इसके बाद विक्की कौशल का रिएक्शन देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर लोगों को 'तौबा तौबा' पर विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी का डांस बहुत पसंद आ रहा है।

Vicky Kaushal, Hrithik Roshan

Image Source : INSTAGRAM
ऋतिक रोशन और विक्की कौशल

जाह्नवी कपूर ने की विक्की कौशल की तारीफ

ऋतिक रोशन के तारीफ करने के बाद विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कमेंट का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए लिखा, 'और आज है मेरी खास गुड नाइट है... जीवन सफल।' ऋतिक रोशन के अलावा, जाह्नवी कपूर ने भी तौबा तौबा में विक्की कौशल के डांस परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए लिखा, 'कमाल कर दिया।'

बैड न्यूज फिल्म की रिलीज

'तौबा तौबा' को पंजाबी गायक करण औजला ने गाया है। इससे पहले, विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर करण औजला के साथ गाने 'तौबा तौबा' की एक झलक शेयर की थी। क्लिप में विक्की और करण दोनों ही इस गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में एमी विर्क, तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं फिल्म 'बैड न्यूज', 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement