Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की इस बात पर होती है लड़ाई? मजेदार किस्सा सुनकर हो जाएंगे लोटपोट

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की इस बात पर होती है लड़ाई? मजेदार किस्सा सुनकर हो जाएंगे लोटपोट

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बी-टाउन के सबसे मशहूर कपल्स में से एक हैं। वहीं 'छावा' एक्टर विक्की ने एक इंटरव्यू के दौरान मजेदार खुलासा करते हुए बताया कि उनकी और कैटरीना की किस बात पर लड़ाई होती है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 29, 2024 19:48 IST
विक्की कौशल-कैटरीना कैफ- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विक्की कौशल-कैटरीना कैफ

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन भी बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। इन दिनों विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म 'छावा' के प्रमोशन में जोरो-शोरों से लगे हुए हैं। इसी के साथ वह अपने हालिया इंटरव्यू को लेकर भी खूब चर्चा में हैं। हाल ही में विक्की ने खुलासा किया है कि उनकी कैटरीना कैफ से किस बात पर लड़ाई होती रहती है। इस मजेदार किस्से के बारे में जानकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

इस वजह से होती विक्की-कैटरीना की लड़ाई

'छावा' अभिनेता विक्की कौशल ने 2022 में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और करण जौहर के सामने मोस्ट पॉपुलर चैट शो, 'कॉफी विद करण' के दौरान कैटरीना कैफ संग अपनी लड़ाई को लेकर मजेदार किस्सा शेयर किया था। रैपिड-फायर राउंड खेलते समय जब विक्की कौशल से पूछा गया कि वह और उनकी पत्नी कैटरीना कैफ किस बात पर झगड़ते हैं तो विक्की ने हंसते हुए कहा, 'अलमारी में जगह के लिए।' इस बीच होस्ट करण ने भी हंसते हुए खुलासा किया कि वह एक बार विक्की कौशल के घर गए थे और उन्होंने देखा कि एक्टर के पास कपड़े रखने की जगह नहीं थी। फिल्म मेकर आगे कहते हैं कि, 'वो एक्ट्रेस है उनके लिए दो अलमारी में जगह होना भी जरूरी है।' ये सुन सिद्धार्थ मल्होत्रा भी हंसने लगते हैं। 

विक्की-कैटरीना की पर्सनल लाइफ

जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद 9 दिसंबर, 2021 को शादी के बंधन में बंध गए। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ फैंन के बीच 'विकट' के नाम से मशहूर हैं। हालांकि उन्होंने कभी एक साथ स्क्रीन शेयर नहीं की है। कुछ महीनों पहले कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी खबरों पर रिएक्ट करते हुए विक्की ने अफवाहों को खारिज करते हुए कहा था कि ऐसे कुछ नहीं है।

विक्की-कैटरीना की अपकमिंग फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल को आखिरी बार 'बैड न्यूज' में देखा गया था, जिसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी और एमी विर्क भी थे। इसके बाद विक्की 6 दिसंबर को पीरियड वॉर एक्शन-ड्रामा 'छावा' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म मराठा योद्धा छत्रपति संभाजी महाराज की बहादुरी भरी जीवन गाथा पर बेस्ड है। दूसरी ओर, कैटरीना कैफ को आखिरी बार 'मेरी क्रिसमस' और 'टाइगर 3' में देखा गया था। उनके पास फरहान अख्तर के साथ 'जी ले जरा' सहित कई प्रोजेक्ट हैं, लेकिन अभी तक किसी भी फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं की है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement