Monday, October 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. दशहरा के दौरान होगा एंटरटेनमेंट का धमका, सिनेमाघरों रिलीज होने जा रही हैं ये 7 बड़ी फिल्में

दशहरा के दौरान होगा एंटरटेनमेंट का धमका, सिनेमाघरों रिलीज होने जा रही हैं ये 7 बड़ी फिल्में

दशहरा उत्सव के दौरान बड़े पर्दे पर साउथ से लेकर बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज होने वाली है, जिनका लोगों को बेसब्री से इंतजार था। रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की 'वेट्टैयन' से आलिया भट्ट की 'जिगरा' तक, ये 7 फिल्में भी धूम मचाने को तैयार है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 07, 2024 7:58 IST
upcoming Movies- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इन 7 फिल्मों का होगा धमाका

दशहरा इस बार 12 अक्टूबर को मनाया जाएगा। इसे लोग विजयादशमी के नाम से भी जानते हैं। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार, यह त्योहार रावण पर भगवान राम की जीत की याद में मनाया जाता है। अगर इस दिन को आप और भी खास बनाना चाहते हैं तो सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली ये 7 फिल्में देख सकते हैं। ऐसे में जो लोग बड़ी स्क्रीन पर आने वाली इन बेहतरीन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वह अपने दोस्त और परिवार के साथ रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की 'वेट्टैयन' से आलिया भट्ट की 'जिगरा' तक, इस हफ्ते रिलीज होने वाली ये मूवीज देख सकते हैं।

वेट्टैयन: द हंटर

रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वेट्टैयन: द हंटर' टीजे ग्ननवेल द्वारा निर्देशित एक अपकमिंग एक्शन ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म 10 अक्टूबर को तमिल और तेलुगु सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म में थलाइवा के अलावा अमिताभ बच्चन, मंजू वारियर, फहाद फासिल और राणा दग्गुबाती जैसे कलाकार भी दिखाई देने वाले हैं।

श्री श्री श्री राजवरु

तेलुगु भाषा की अपकमिंग फिल्म 'श्री श्री श्री राजवरु' को लेकर काफी समय से लोगों के बीच बज बना हुआ। दशहरा के त्यौहार के दौरान 10 अक्टूबर को ये फिल्म रिलीज होने वाली है। तेलुगु में सिनेमा में यह फिल्म रजनीकांत की 'वेट्टैयन' से टकराएगी। सतीश वेगेस्ना द्वारा निर्देशित, यह एक पारिवारिक ड्रामा फिल्म है।

जिगरा

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' हिंदी भाषा में ही नहीं बल्कितेलुगु में भी रिलीज होने वाली है। वासन बाला द्वारा निर्देशित यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। 'जिगरा' की कहानी सत्या के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती हैजो अपने भाई को जेल से छुड़ाने के मिशन पर निकलती है। फिल्म में मनोज पाहवा भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। वहीं आलिया सिर्फ फिल्म में लीड रोल नहीं निभा रही हैं बल्कि वह इसकी प्रोड्यूसर भी हैं।

विश्वम

'विश्वम' श्रीनु वैतला द्वारा निर्देशित ये अपकमिंग एक्शन-एडवेंचर फिल्म सिनेमाघरों में धूम मचाने को पूरी तरह से तैयार है। फिल्म निर्माता श्रीनु वैतला के साथ अभिनेता गोपीचंद की ये पहली फिल्म है। 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में एक्शन और कॉमेडी साथ में देखने को मिलने वाली है।

मां नन्ना सुपरहीरो

इमोशनल ड्रामा फिल्म 'मां नन्ना सुपरहीरो' में सुधीर बाबू लीड रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं। अभिलाष रेड्डी कंकरा द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने जीवन में दो पिताओं के साथ रहता है। अगर आप हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्में देखने के शौकीन हैं तो आपको 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में 'मां नन्ना सुपरहीरो' जरूर देखनी चाहिए।

मार्टिन

ध्रुव सरजा अभिनीत 'मार्टिन' 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में धमाका करने के लिए तैयार है। एपी अर्जुन द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है। फिल्म की कहानी मार्टिन के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है जो देश को खतरे में डालने वाली बुरी ताकतों का सामना करने के लिए एक यात्रा पर निकलता है। ध्रुव सरजा के अलावा, फिल्म में अन्वेषी जैन भी दिखाई देने वाले हैं।

जनक ऐथे गणक

सुहास और संगीताथन अभिनीत 'जनक ऐथे गणक' 12 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। संदीप रेड्डी बंदला द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक मिडिल क्लास फैमिली की चुनौतियों को दिखाती है। जब से इस फिल्म का ऐलान हुआ तब से यह फिल्म सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement