Wednesday, October 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. रजनीकांत की फिल्म 'वेट्टैयन' ने 6वें दिन कमाए 4.3 करोड़ रुपये, नहीं टूटा ये रिकॉर्ड, 200 करोड़ी क्लब में ली एंट्री

रजनीकांत की फिल्म 'वेट्टैयन' ने 6वें दिन कमाए 4.3 करोड़ रुपये, नहीं टूटा ये रिकॉर्ड, 200 करोड़ी क्लब में ली एंट्री

साउथ डायरेक्टर टीजे ज्ञानवेल की फिल्म 'वेट्टैयन' ने 6 दिनों में 200 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है। फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 200 करोड़ के पार हो गया है। लेकिन अभी भी गोट फिल्म की कमाई के आंकड़ों से काफी पीछे है।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: October 16, 2024 15:47 IST
vettaiyan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वेट्टैयन

रजनीकांत और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'वेट्टैयन' लगातार 6 दिनों से सिनेमाघरों में चल रही है। अब फिल्म का कलेक्शन थमने लगा है। लेकिन 6वें दिन फिल्म ने करीब 4 करोड़ रुपयों का लेक्शन किया है। फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 200 करोड़ रुपयों के क्लब में शामिल हो गई है। हालांकि अभी भी साउथ सुपरस्टार की सुपरहिट फिल्म 'गोट' से काफी पीछे नजर आ रही है। गोट फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 447 करोड़ रुपये रहा है। फिल्म में साउथ सिनेमा के बड़े स्टार शामिल थे। जिनमें राणा दग्गुबाती और फहद फासिल जैसे नाम शामिल हैं। 

6वें दिन फिल्म ने कमाए 4.3 करोड़ रुपये

ट्रेडिंग वेबसाइट सेकनिल्क के मुताबिक 'वेट्टैयन' ने छठवें दिन 4.3 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है। इस कलेक्शन के साथ फिल्म ने भारत में ही 133.8 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है। वहीं फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 200 करोड़ पार कर गई है। हालांकि अब फिल्म की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ रही है। लेकिन अब तक फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की जोड़ी भी बड़े पर्दे पर 33 साल बाद लौटी थी। फिल्म में रजनीकांत ने लीड रोल निभाया है और राण दग्गूबाती भी अहम किरदार में नजर आए हैं। अमिताभ बच्चन के किरदार की भी खूब तारीफ की गई है। 

200 करोड़ी क्लब में ली एंट्री

वहीं फिल्म ने 6वें दिन ही 200 करोड़ी क्लब में एंट्री ले ली है। फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 202.80 करोड़ रुपये पहुंच गया है। फिल्म ने भारत में कुल 133 करोड़ रुपयों की कमाई की है। वहीं 69 करोड़ रुपये विदेशों से भी फिल्म ने कमाए हैं। अभी भी फिल्म सिनेमाघरों में चल रही है। हालांकि अब फिल्म की रफ्तार धीमी पड़ गई है। अब दर्शकों को दीपावली पर रिलीज होने वाली 2 बड़ी फिल्मों का इंतजार है। आने वाले 1 नवंबर को सिनेमाघरों में अजय देवगन स्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' और कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया 3' एक साथ दस्तक देने वाली हैं। ये दोनों ही फिल्म सुपरहिट सीरीज का तीसरा पार्ट हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement