Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. Vedaa Trailer: 'जब-जब अधर्म बढ़ेगा, तब-तब...' वेदा का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, फिर हीरोगिरी दिखाएंगे जॉन अब्राहम

Vedaa Trailer: 'जब-जब अधर्म बढ़ेगा, तब-तब...' वेदा का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, फिर हीरोगिरी दिखाएंगे जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ स्टारर मोस्ट-अवेटेड एक्शन-थ्रिलर 'वेदा' का ट्रेलर आखिरकार जारी कर दिया गया है। इस फिल्म के साथ एक बार फिर जॉन अब्राहम ने हीरो बनकर वापसी की और पहले से भी दमदार अंदाज में। जॉन की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया है।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 01, 2024 18:05 IST
vedaa trailer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वेदा का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

बॉलीवुड के एक्शन स्टार जॉन अब्राहम लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं, जिसके टीजर-पोस्टर ने पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर बवाल काट रखा था। अब जॉन की इस अपकमिंग फिल्म 'वेदा' का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार था। वेदा को सेंसर बोर्ड की ओर से बिना किसी कट के पास कर दिया गया है और अब ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ शरवरी वाघ भी लीड रोल में होंगी और कई शानदार एक्शन सीक्वेंस करती दिखेंगी।

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

इस फिल्म में जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ के अलावा अभिषेक बनर्जी और तमन्ना भाटिया जैसे स्टार भी नजर आने वाले हैं। निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी 'वेदा' पहले 12 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन बाद में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाते हुए 15 अगस्त कर दिया। 'वेदा' की कहानी की बात की जाए तो इसे असल कहानी से इंस्पायर्ड बताया जा रहा है।

वेदा का ट्रेलर रिलीज

वेदा के ट्रेलर की शुरुआत श्रीमद्भागवत गीता के श्लोक 'यदा यदा हि धर्मस्य ग्लानिर्भवति भारत । अभ्युत्थानमधर्मस्य तदात्मानं सृजाम्यहम् ।। परित्राणाय साधूनाम् विनाशाय च दुष्कृताम् । धर्मसंस्थापनार्थाय सम्भवामि युगे युगे ।।' के साथ होती है और इसका अंत भी एक जॉन अब्राहम के एक बेहद दमदार डायलॉग के साथ होता है। फिल्म के ट्रेलर से जाहिर है कि एक्शन-थ्रिलर फिल्म में दर्शकों को एक्शन की कोई कमी महसूस नहीं होने वाली है।

जबरदस्त है ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर में सिर्फ जॉन अब्राहम ही नहीं, शरवरी वाघ का भी जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है और साथ ही डायलॉग्स भी जबरदस्त हैं। फिल्म में जॉन अब्राहम एक आर्मी अफसर मेजर अभिमन्यु कंवर की भूमिका निभाते नजर आएंगे, वहीं तमन्ना उनकी लेडी लव की भूमिका में होंगी। वेदा एक ऐसे बहादुर व्यक्ति की कहानी है जो विद्रोही है और कठोर व्यवस्था को चुनौती देता है। इसमें एक युवा महिला भी है, जो क्रूर व्यक्ति से संघर्ष कर रही है। जॉन का किरदार इसमें इस व्यक्ति से लड़ने में शरवरी के किरदार की मदद करता और इसके लिए उसे तैयार करता दिखाई देगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement