Wednesday, October 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 250 करोड़ रुपयों के बजट से बनी है ये सीरीज, हॉलीवुड प्रोड्यूसर ने लगाया पैसा, दुनियाभर में छाएगा बॉलीवुड एक्शन?

250 करोड़ रुपयों के बजट से बनी है ये सीरीज, हॉलीवुड प्रोड्यूसर ने लगाया पैसा, दुनियाभर में छाएगा बॉलीवुड एक्शन?

डायरेक्टर 'राज एंड डीके' अपनी एक स्पाई थ्रिलर सीरीज के साथ वापस आ रहे हैं। वरुण धवन और समंथा स्टारर ये सीरीज 7 नवंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। इस सीरीज को हॉलीवुड के प्रोड्यूसर्स ने प्रोड्यूस किया है।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: October 16, 2024 16:59 IST
Citadel: Honey Boney- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिटाडेल: हनी बनी

हॉलीवुड की एक स्पाई थ्रिलर सीरीज है, नाम है 'सिटाडेल'। ये सीरीज अमेरिकन मेकर्स ने बनाई और खूब वाहवाही बटोरी। इसी सीरीज के जरिए बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा ने दुनियाभर में अपनी एक्टिंग का डंका बजाया। अब इसी सीरीज का हिंदी वर्जन भी जल्द ही दर्शकों को देखने को मिलने वाला है। इस सीरीज का हिंदी रीमेक 'सिटाडेल: हनी बनी' अब प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाला है। सीरीज में वरुण धवन और समंथा रुथ प्रभु लीड रोल में हैं। सीरीज को हॉलीवुड के प्रोड्यूसर्स ने बनाया है और 250 करोड़ रुपयों की लागत लगाई है। 

मार्वल्स के साथ काम कर चुके हैं सीरीज के मेकर्स

बता दें कि इस सीरीज को रूसो ब्रदर्स प्रोड्यूस कर रहे हैं। रूसो ब्रदर्स ने अमेरिका के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस मार्वल्स के लिए भी लंबे समय तक काम किया है। फिल्मी दुनिया में रूसो ब्रदर्स का नाम काफी बड़ा है। बताया जा रहा है कि सीरीज का बजट भी 300 मिलियन अमेरिकी डॉलर है। जो करीब भारतीय रुपयों में 250 करोड़ के पार चला जाता है। सीरीज में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। साथ ही वरुण धवन और समंथा की जोड़ी भी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। 

7 नवंबर को रिलीज होगी सीरीज

इस सीरीज को राज एंड डीके ने डायरेक्ट किया है। राज एंड डीके डायरेक्शन की दुनिया का सुपरहिट नाम है। दोनों डायरेक्टर्स की ये जोड़ी इससे पहले गन्स एंड गुलाब और फैमिली मैन जैसी सुपरहिट सीरीज बना चुके हैं। अब ये दोनों डायरेक्टर्स अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर वापसी कर रहे हैं। सीरीज में दमदार एक्शन देखने को मिल रहा है। बीते रोज इस सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। ये सीरीज 7 नवंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। सीरीज को लेकर दर्शक भी काफी उत्साहित हैं। वरुण धवन ने पहली बार इस तरह का रोल पर्दे पर निभाया है। अब देखना होगा कि ये सीरीज दर्शकों को कितना पसंद आती है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement