Saturday, June 29, 2024
Advertisement

पिता बने वरुण धवन, नताशा दलाल ने बेटी को दिया जन्म

बॉलीवुड कपल वरुण धवन और नताशा दलाल ने आज 3 जून को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। सोमवार की सुबह ही लेबर पेन के बाद उन्होंने अपनी पत्नी नताशा को तुरंत ही मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया था।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 04, 2024 0:07 IST
varun dhawan and natasha dalal welcome their first baby girl- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वरुण धवन-नताशा दलाल बने माता-पिता

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल के घर सोमवार, 3 जून को बेटी ने जन्म लिया। वरुण के पिता और फिल्म निर्माता डेविड धवन ने अस्पताल से निकलते समय ये खुशखबरी दी है। वरुण धवन और नताशा दलाल शादी के दो साल बाद माता-पिता बने हैं। 3 जून, 2024 को ही नताशा दलाल को लेबर पेन होने के बाद मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में एडमिट किया गया था। वरुण धवन को हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया था।

नताशा दलाल-वरुण धवन बने माता-पिता

दादा बने डेविड धवन अपनी पोती और बहू से मिलने जब अस्पताल पहुंचे थे तो उन्होंने वहां मौजूद पैपराजी को इस बात की जानकारी दी की उनके घर में लक्ष्मी ने जन्म लिया है। वीडियो में वरुण धवन भी दिखाई दे रहे हैं, जब वह अपने पिता के साथ अस्पताल से बाहर आए। सोशल मीडिया पर कपल के फैंस और स्टार्स उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

वरुण को आज अस्पताल के बाहर देखा गया

हाल ही में हिंदुजा अस्पताल के बाहर वरुण को देखा गया। इस दौरान अभिनेता को हाथ में ऑरेंज कलर का बैग पकड़े हुए देखा गया। वह हिंदुजा अस्पताल से बाहर आए और सीधे कार में बैठेकर वहां से निकल गए। इस दौरान अभिनेता व्हाइट कलर की टी-शर्ट और लूज डेनिम जींस पहने नजर आए। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल हो गया और लोग अटकलें लगाने लगे कि आज ही बच्चे का जन्म होने वाला है।

वरुण-नताशा की शादी

बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल ने 24 जनवरी, 2021 को अलीबाग में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने कोरोना महामारी के दौरान कुछ परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। वहीं, एक्टर वरुण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही 'बेबी जॉन' में नजर आएंगे। ये फिल्म ए. कालीस्वरन द्वारा निर्देशित और मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। इस फिल्म में वरुण धवन के साथ कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव भी नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement