Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. उर्वशी रौतेला का बाथरूम वीडियो हुआ लीक? देखकर यूजर्स का पारा हुआ हाई

उर्वशी रौतेला का बाथरूम वीडियो हुआ लीक? देखकर यूजर्स का पारा हुआ हाई

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद नेटिजंस का पारा बुरी तरह हाई हो चुका है। इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर बॉलीवुड अभिनेत्री ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं, कई ने सरेआम ही एक्ट्रेस को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया है।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 17, 2024 17:24 IST
Urvashi Rautela- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फिर ट्रोल्स के निशाने पर उर्वशी रौतेला।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर ही किसी ना किसी कॉन्ट्रोवर्सी के चलते सुर्खियों में रहती हैं। अब अभिनेत्री एक बार फिर सुर्खियों में हैं और इस बार उनके चर्चा में होने की वजह बना है एक वीडियो। जी हां, उर्वशी अब एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसे देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स ने एक्ट्रेस को निशाने पर ले लिया है। सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का एक बाथरूम वीडियो 'लीक' हो गया है, जिसमें वह अभिनेत्री अपना कुर्ता उतार रही हैं। ये वीडियो जैसे ही सामने आया, अभिनेत्री एक बार फिर नेटिजन्स के निशाने पर आ गईं। मशहूर पैपराजी सहित कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्वशी का ये प्राइवेट वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद एक्ट्रेस विवादों में घिर गई हैं।

उर्वशी रौतेला का बाथरूम वीडियो हुआ लीक

सेलिब्रिटी पैपराजी मानव मंगलानी ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर उर्वशी रौतेला का ये वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उर्वशी सूट पहने नजर आ रही हैं, उनके गले में मंगलसूत्र भी दिखाई दे रहा है। अभिनेत्री बाथरूम में एंटर करती हैं, टॉवल टांगती हैं और अपने कपड़े उतारने लगती हैं और तभी ये वीडियो खत्म भी हो जाता है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर एक्ट्रेस से फिर नाराज हो गए हैं और अभिनेत्री की सोशल मीडिया पर ही क्लास लगाना शुरू कर दिया है।

वायरल वीडियो पीआर या रियल?

जहां कुछ को ये वीडियो असली लग रहा है तो कई लोगों का मानना ​​है कि उर्वशी का ये वीडियो एक पीआर स्टंट है और इसके चलते लोग उर्वशी की आलोचना भी कर रहे हैं। इसके अलावा वीडियो में एक्ट्रेस के गले में नजर आ रहा मंगलसूत्र भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। कई यूजर्स सवाल कर रहे हैं कि क्या अभिनेत्री ने गुपचुप शादी रचा ली है?

ट्रोल्स के निशाने पर उर्वशी रौतेला

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर एक्ट्रेस को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं । एक यूजर ने कहा, 'प्रमोशन करने का तरीका थोड़ा कैजुअल है।' एक अन्य लिखता है- 'किसी फिल्म का सीन लग रहा है। उसके गले में मंगलसूत्र भी दिख रहा है ।' एक अन्य ने कमेंट में लिखा, 'सस्ते पीआर स्टंट' । वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'तुम्हें भी शर्म नहीं आई उर्वशी। लोगों की नजर में आने के लिए कुछ भी, कोई दूसरा स्टंट आजमाएं।'

उर्वशी रौतेला की अपकमिंग फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला को आखिरी बार फिल्म 'जेएनयू' में देखा गया था। ये फिल्म इसी साल रिलीज हुई थी। अब उर्वशी हिन्दी फिल्म 'दिल है ग्रे' और तेलुगु फिल्म 'ब्लैक रोज' में नजर आएंगी। उर्वशी अपनी फिल्मों के साथ ही अपने बयानों और लव लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement