Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. लीक बाथरूम वीडियो पर पहली बार आया उर्वशी रौतेला का रिएक्शन, बोलीं- 'ऐसा किसी भी लड़की...'

लीक बाथरूम वीडियो पर पहली बार आया उर्वशी रौतेला का रिएक्शन, बोलीं- 'ऐसा किसी भी लड़की...'

बीते दिनों सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जो उनके बाथरूम का था। जिसके बाद हर तरफ हंगामा मच गया था। वहीं अब हाल ही में उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो की सच्चाई बताई है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: July 28, 2024 15:52 IST
Urvashi Rautela- India TV Hindi
Image Source : DESIGN उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला का कुछ दिनों पहले एक वीडियो सामने आया, जो उनके बाथरूम का था। सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो को काफी शेयर किया और देखते ही देखते ये वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया था। कुछ लोगों ने एक्ट्रेस के इस वीडियो को पब्लिसिटी स्टंट तक बताया था। अब इसकी क्या सच्चाई है, इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है। हाल ही में उर्वशी एक इवेंट में पहुंची थीं, जहां उन्होंने  इस वायरल वीडियो का सच बताया है। 

उर्वशी रौतेला ने लीक वीडियो की बताई सच्चाई 

दरअसल, उर्वशी रौतेला जल्दी ही सुशी गणेशन के डायरेक्शन में बनी 'घुसपैठिया' फिल्म में नजर आने वाली हैं। जिसके प्रमोशन में एक्ट्रेस लगी हुई हैं। इसी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए एक्ट्रेस एक इवेंट में पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपनी  बाथरूम से हुए लीक वीडियो पर बात की। एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि- 'ये मेरी कोई पर्सनल क्लिप नहीं है। वह फिल्म घुसपैठिया का एक सीन है।' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि रियल लाइफ में उन्हें कभी ऐसी किसी सिचुएशन से नहीं गुजरना पड़ा है। उन्होंने कहा कि ऐसा किसी भी लड़की के साथ नहीं होना चाहिए। उर्वशी के ऐसे बयान के बाद अब फैंस इसपर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। बात अगर उर्वशी की आने वाली फिल्म घुसपैठिया की करें तो वह 9 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार है।

उर्वशी रौतेला की अपकमिंग फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला को आखिरी बार फिल्म 'जेएनयू' में देखा गया था। ये फिल्म इसी साल रिलीज हुई थी। अब उर्वशी हिन्दी फिल्म 'दिल है ग्रे' और तेलुगु फिल्म 'ब्लैक रोज' में नजर आएंगी। उर्वशी अपनी फिल्मों के साथ ही अपने बयानों और लव लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement