Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. बेटी नितारा को 50 साल पुरानी सीख क्यों दे रही हैं ट्विंकल खन्ना? पोस्ट शेयर कर बताई वजह

बेटी नितारा को 50 साल पुरानी सीख क्यों दे रही हैं ट्विंकल खन्ना? पोस्ट शेयर कर बताई वजह

ट्विंकल खन्ना ने भी कोलकाता में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए रेप और फिर वीभत्स हत्या पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि वह आज भी अपनी बेटी को वही बातें सिखा रही हैं, जो 50 साल पहले उन्हें सिखाई गई थीं।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 16, 2024 13:27 IST
twinkle khanna- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ट्विंकल खन्ना ने कोलकाता रेप-मर्डर केस पर जताई नाराजगी

कोलकाता रेप और मर्डर केस के सामने आने के बाद पूरा देश गुस्से में है। कोलकाता के साथ पूरे देश में इस घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं। आम लोगों से लेकर खास तक, सभी इस घटना से हैरान हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इस घटना को लेकर अपनी प्रतिक्रिया साझा कर चुके हैं और इसे भयावह और घटिया बताते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त सेकार्रवाई की मांग कर रहे हैं। एक तरफ जहां परिणीति चोपड़ा ने आरोपियों के लिए फांसी की सजा की मांग की है वहीं, आलिया भट्ट ने भी इस पर टिप्पणी की और इस बात पर जोर दिया कि महिलाओं की सुरक्षा के मामले में बदलाव की जरूरत है।

ट्विंकल खन्ना की चिंता

वहीं, अब हर मुद्दे पर अपनी सीधी बात रखने वालीं ट्विंकल खन्ना भी कुछ ऐसा ही करती दिखीं। ट्विंकल खन्ना ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस घटना और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की और साथ ही इस ओर भी इशारा किया कि आजादी के सालों बाद भी देश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। ट्विंकल खन्ना खुद भी एक बेटी नितारा की मां हैं। ऐसे में उन्होंने कोलकाता कांड पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में कहा कि वह आज भी अपनी बेटी को वही बातें सिखा रही हैं जो उन्हें आज से 50 साल पहले सिखाई जाती थीं, जब वह बच्ची थीं।

ट्विंकल खन्ना ने पोस्ट में क्या लिखा?

ट्विंकल खन्ना ने एक पोस्ट शेयर किया , जिसमें उन्होंने कोलकाता कांड पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और महिलाओं की सुरक्षा को बढ़ाए जाने पर जोर दिया है। इस पोस्ट में ट्विंकल खन्ना ने लिखा- 'इस ग्रह और इस देश में 50 साल हो चुके हैं, मगर आज भी मैं अपनी बेटी को वही बातें सिखा रही हूं जो बचपन में मुझे सिखाई जाती थीं। पार्क, स्कूल या बीच पर अकेले मत जाओ। किसी मर्द के साथ अकेले मत जाओ भले ही वो तुम्हारे चाचा, कजिन या दोस्त हों। सुबह, शाम और खासतौर पर रात में अकेले बिलकुल मत जाओ। अकेले मत जाओ क्योंकि यह अगर-मगर का सवाल नहीं है, अकेले मत जाओ क्योंकि हो सकता है कि तुम वापस ही न आ पाओ'।

सेलेब्स के बीच कोलकाता कांड को लेकर गुस्सा

कोलकाता के आरजी मेडिकल कॉलेज में एक महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ पहले रेप किया और फिर वीभत्स तरह से हत्या का मामला सामेन आने के बाद से ही पूरे देश में हलचल मची हुई है। ये घटना 9 अगस्त की है। जिस पर अब तक करीना कपूर, कंगना रनौत, आयुष्मान खुराना, स्वरा भास्कर, परिणीति चोपड़ा, आलिया भट्ट सहित कई सेलेब्स ने इस जघन्य अपराध पर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement