Sunday, September 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. खुद से शादी रचाकर फेमस हुई थी इन्फ्लुएंसर, अब किया सुसाइड, बिल्डिंग से कूदकर दी जान

खुद से शादी रचाकर फेमस हुई थी इन्फ्लुएंसर, अब किया सुसाइड, बिल्डिंग से कूदकर दी जान

सोशल मीडिया पर खुद से शादी रचाकर फेमस हुई इंफ्लुएंसर कुबरा अयकुत अब इस दुनिया में नहीं रहीं। अयकुत की अचानक मौत ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है। इंफ्लुएंसर की मौत की वजह सुसाइड बताई जा रही है।

Written By: Priya Shukla
Updated on: September 29, 2024 21:05 IST
kubra aykut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इंफ्लुएंसर ने किया सुसाइड

सोशल मीडिया अब लोगों के लिए अपनी प्रतिभा दिखाने और पहचान हासिल करने का एक जरिया बन गया है। कोई अपने टैलेंट को दुनिया के सामने दिखाने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहा है तो कोई अपना मैसेज दुनिया तक पहुंचाने के लिए। सोशल मीडिया ने अब तक कई लोगों को फर्श से अर्श तक पहुंचने में मदद की है। इस लिस्ट में तुर्की की फेमस इंफ्लुएंसर कुबरा अयकुत का नाम भी है, जो अब इस दुनिया में नहीं रहीं। कुबरा ने 26 साल की उम्र में अपनी बिल्डिंग की पांचवी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। शुरुआती जांच में ये मामला सुसाइड का बताया जा रहा है। घटनास्थल पर पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है।

बालकनी से कूदकर दे दी जान

कुबरा की मौत के खबर से उनके फैंस को गहरा झटका लगा है। इन्फ्लुएंसर ने इस्तांबुल में अपने अपार्टमेंट की बालकनी से कूद कर जान दे दी। कुबरा खुद से शादी रचाने के बाद चर्चा में आई थीं। उनका वीडियो 'वेडिंग विदाउट ए ग्रूम' खूब वायरल हुआ था, जिसके बाद कुबरा देखते ही देखते चर्चा में आ गईं थीं। कुबरा के इस वीडियो के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला था। वहीं कुछ दिनों से कुबरा सोशल मीडिया पर लगातार कुछ डिस्टर्बिंग पोस्ट शेयर कर रही थीं, जिसके जरिए वह अपनी चिंता फैंस के साथ साझा कर रही थीं। इन पोस्ट्स को लेकर ऐसा मालूम होता है कि वह अपनी पर्सनल लाइफ में कुछ परेशान चल रही थीं।

घटते वजन से भी परेशान थीं कुबरा

मौत के पहले भी उन्होंने कुछ पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। इसके अलावा उन्होंने अपने वजन को लेकर भी हाल ही में पोस्ट शेयर किया था। कुबरा अपने कम वजन से काफी परेशान थीं, उन्होंने अपने लगातार कम होते वजन को लेकर पोस्ट भी शेयर किया था। कुबरा अयकुत ने अपने आखिरी पोस्ट में लिखा था- 'मैंने अपनी पूरी ताकत लगा दी है, लेकिन फिर भी मेरा वजन नहीं बढ़ रहा है। हर दिन के साथ मेरा वजन कम होता जा रहा है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मुझे अब क्या करना चाहिए।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement