Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 23 सालों पहले चॉकलेटी बॉय बनकर जीता था लड़कियों का दिल, अब इतने बदल गए हैं 'तुम बिन' फेम प्रियांशु चटर्जी

23 सालों पहले चॉकलेटी बॉय बनकर जीता था लड़कियों का दिल, अब इतने बदल गए हैं 'तुम बिन' फेम प्रियांशु चटर्जी

प्रियांशु चटर्जी ने अपनी सादगी और स्मार्ट लुक्स से लाखों दिल जीते। एक समय था जब लड़कियां इनकी दीवानी थीं। लेकिन, अब अभिनेता कहां हैं और 23 सालों में कितने बदल गए हैं, क्या आप जानते हैं?

Written By: Priya Shukla
Published on: August 11, 2024 15:41 IST
tum bin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 2001 में रिलीज हुई थी तुम बिन

प्रियांशु चटर्जी ने 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'तुम बिन' से बॉलीवुड में कदम रखा था और अपनी पहली ही फिल्म से तहलका मचा दिया। फिल्म सुपर-डुपर हिट साबित हुई, लेकिन इस हिट फिल्म के बाद भी वह इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल नहीं कर सके, जिसकी उनके फैंस को उनसे उम्मीद थी। तुम बिन की अपार सफलता के साथ ही उनकी जिंदगी में एक तूफान भी आया और इस तूफान ने उनकी पर्सनल लाइफ को काफी नुकसान पहुंचाया। प्रियांशु अपनी डेब्यू फिल्म से पहले ही शादी कर चुके थे और जैसे ही उनकी फिल्म रिलीज हुई, पत्नी से उनका तलाक हो गया।

तुम बिन की सफलता के बाद लगी फिल्मों की लाइन

डेब्यू के बाद प्रियांशु चटर्जी 'आपको पहले भी कहीं देखा है', 'पिंजर', 'जूली', 'वो', 'दिल का रिश्ता' और मदहोशी जैसी फिल्मों में दिखाई दिए, लेकिन फिर कुछ समय के लिए वह बॉलीवुड से गायब हो गए। हालांकि,  उन्होंने वापसी की कोशिश की, लेकिन  इसके बाद ना तो उन्हें वैसा काम मिला, जैसा उन्होंने सोचा था और ना ही सक्सेस।

अब इतना बदल गए हैं प्रियांशु चटर्जी

प्रियांशु चटर्जी के साथ तुम बिन में संदली सिन्हा, राकेश बापट और हिमांशु मलिक भी मुख्य भूमिकाओं में थे। इस फिल्म को रिलीज हुए 23 साल हो चुके हैं और इन 23 सालों में फिल्म के कलाकारों का लुक भी काफी बदल चुका है। पिछले दिनों हिमांशु मलिक का लुक काफी सुर्खियों में था और अब प्रियांशु चटर्जी का भी बदला-बदला अंदाज चर्चा में है। तुम बिन में प्रियांशु चटर्जी की सादगी और मासूमियत ने लाखों दिल जीते थे।

पहले की ही तरह हैंडसम और फिट हैं प्रियांशु

सोशल मीडिया पर प्रियांशु चटर्जी की फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद अभिनेता के फैंस हैरान हैं कि क्या ये वही भोला-भाला एक्टर है? हालांकि, पहले ही की तरह आज भी प्रियांशु काफी हैंडसम और फिट हैं, लेकिन वह पहले की तरह भोले-भाले नहीं लग रहे।

priyanshu chatterjee

Image Source : INSTAGRAM
23 सालों में इतने बदल चुके हैं प्रियांशु चटर्जी

बंगाली सिनेमा से की थी एक्टिंग करियर की शुरुआत

बता दें, प्रियांशु चटर्जी ने अपने करियर की शुरुआत बंगाली सिनेमा से की थी। फिर उन्होंने हिंदी सिनेमा का रुख किया और पहली ही फिल्म से हर तरफ छा गए। एक्टर ने 'तुम बिन'  से अपना डेब्यू किया था और ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म को देखने के बाद लड़कियां उनके लुक्स की दीवानी हो गईं। फिल्म की सफलता को देखते हुए उन्हें एक के बाद एक कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे, लेकिन तभी उनकी पर्सनल लाइफ में भी उथल-पुथल मच गई। जिस साल 'तुम बिन' रिलीज हुई, इसी साल उनकी पांच साल पुरानी शादी भी टूट गई।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement