Wednesday, October 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'दृश्यम' से भी गहरा है 11 साल पहले आई इस फिल्म का रहस्य, आज भी खड़े कर देती है रोंगटे

'दृश्यम' से भी गहरा है 11 साल पहले आई इस फिल्म का रहस्य, आज भी खड़े कर देती है रोंगटे

अजय देवगन स्टारर 'दृश्यम' हिंदी सिनेमा की सबसे बेहतरीन फिल्मों में गिनी जाती है। इस फिल्म के सस्पेंस ने अच्छे-अच्छों के दिमाग के परखच्चे उड़ा दिए थे। आखिरी तक इस फिल्म की पहली दर्शक सुलझा नहीं पाए थे। लेकिन, यहां हम आपको 11 साल पहले रिलीज हुई ऐसी फिल्म के बारे में बताते हैं, जिसमें गजब का सस्पेंस देखने को मिला था।

Written By: Priya Shukla
Published on: October 16, 2024 14:52 IST
Table NO 21- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 2013 में रिलीज हुई थी फिल्म

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों में सस्पेंस-थ्रिलर फिल्मों का क्रेज तेजी से बढ़ा है। ओटीटी पर तो सस्पेंस-थ्रिलर फिल्मों का भंडार है। ओटीटी पर आए दिन नई-नई सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में परोसी जा रही हैं। लेकिन, आज से 5-6 साल पहले तक कम ही ऐसी सस्पेंस-थ्रिलर फिल्मों से ज्यादा अन्य जॉनर की फिल्मों का क्रेज था। समय के साथ-साथ दर्शकों का टेस्ट बदलता रहा है और वो अब सस्पेंस-थ्रिलर की ओर भाग रहे हैं। क्योंकि, इन फिल्मों का सस्पेंस उन्हें आखिरी तक सिनेमाघरों में सीट से बांधे रखता है। आज से 11 साल पहले भी सिनेमाघरों में एक बेहद दिलचस्प फिल्म रिलीज हुई थी, जिसमें सस्पेंस और थ्रिलर का ऐसा तड़का था कि जिसने भी ये फिल्म देखी, उसके दिमाग के तार हिल गए। सस्पेंस के मामले में तो ये अजय देवगन की दृश्यम को भी टक्कर देती है।

कौन सी है ये फिल्म?

ये फिल्म 2013 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में एक बाप के बदले की कहानी को दिखाया गया था, जो एक मैरिड कपल से अपने बेटे की हालत का बदला लेता है। इस कपल के चलते उस शख्स का बेटा पागल हो जाता है। फिल्म की कहानी इतनी दमदार, सधी हुई और थ्रिलिंग है कि देखने वाले आखिरी तक पता नहीं लगा पाते कि ये शख्स इस कपल से किस बात का बदला ले रहा है। फिल्म का एक-एक सीन सस्पेंस से भरा है। हम बात कर रहे हैं राजीव खंडेलवाल, परेश रावल, टीना देसाई और ध्रुव गणेश स्टारर 'टेबल नंबर 21' की, जिसे आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया था।

फिल्म की कहानी

टेबल नंबर 21 की कहानी एक गेम के इर्द-गिर्द घूमती है। एक कपल इस गेम में दिलचस्पी दिखाया है, लेकिन उसे नहीं पता होता कि असल गेम क्या है। फिल्म रैगिंग पर बेस्ड है। कॉलेज के दिनों में हुई रैगिंग के चलते एक शख्स का बेटा पागल हो जाता है, जिसके बाद वह इस कपल से बदला लेने का प्लान करता है। इसी के साथ ये भी बताया गया है कि रैगिंग कितनी खतरनाक है।

कहां देख सकते हैं फिल्म?

2013 में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों से भी खूब प्यार मिला था और राजीव खंडेलवाल को भी काफी तारीफें मिली थीं। अगर आप ये फिल्म यानी टेबल नंबर 21 देखना चाहते हैं तो ओटीटी और यूट्यूब पर ये फिल्म उपलब्ध है। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की बात की जाए तो ये जी 5 और जियो सिनेमा पर उपलब्ध है। आईएमडीबी पर इस फिल्म को 10 में से 7.2 रेटिंग प्राप्त है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement