Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. आलिया भट्ट की ताकत हैं नीतू कपूर, सासू मां के बर्थडे पर बहुरानी ने यूं लुटाया प्यार

आलिया भट्ट की ताकत हैं नीतू कपूर, सासू मां के बर्थडे पर बहुरानी ने यूं लुटाया प्यार

बाॅलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीतू कपूर आज अपना 66वां बर्थडे मना रही हैं। इस मौके पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। वहीं आलिया भट्ट ने भी अपनी सासू मां के बर्थडे पर एक प्यारा सा पोस्ट शेयर कर उनपर प्यार लुटाया है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: July 08, 2024 19:12 IST
Alia Bhatt, Neetu Kapoor- India TV Hindi
Image Source : DESIGN सास पर आलिया भट्ट ने यूं लुटाया प्यार

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक नीतू कपूर आज अपना 66वां बर्थडे मना रही हैं। इस खास मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। वहीं अब उनकी बहूरानी आलिया भट्ट ने भी बेहद खास अंदाज में अपनी सासू मां को बर्थडे विश किया है। इतना ही नहीं इसके साथ आलिया ने अपनी सासू मां की खूब तारीफ भी की है। 

आलिया ने यूं लुटाया सासू मां पर प्यार

आलिया ने अपने इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें नीतू कपूर के साथ सोनी राजदान भी नजर आ रही हैं। दोनों समधन व्हाइट आउटफिट में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं सोफे पर बैठीं नीतू कपूर हाथ में जलता हुआ कैंडल लिए पोज देती दिखाई दे रही हैं। इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा है- 'जन्मदिन मुबारक हो मॉम। आप मेरी स्ट्रेंथ, शांति और फैशन का सोर्स हैं। लव यू।' आलिया का सासू मां के लिए ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बता दें कि नीतू कपूर अपना जन्मदिन स्विटजरलैंड में बेटी रिद्धिमा कपूर, दामाद और नातिन समारा के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं, इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें नीतू कपूर आधी रात को अपना बर्थडे  केक काटती हुई नजर आईं। 

Alia Bhatt, Neetu Kapoor

Image Source : INSTAGRAM
सास पर आलिया भट्ट ने यूं लुटाया प्यार

नीतू कपूर की फिल्में

बता दें कि नीतू ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में कि थी और बतौर एक्ट्रेस वो बेहद सफल हुईं। नीतू ने 1972 में फिल्म 'रिक्शावाला' से बतौर एक्ट्रेस अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें पहचान और लोकप्रियता 1973 में आई फिल्म 'यादों की बारात' से मिली। 1975 में पहली बार ऋषि कपूर के साथ वो फिल्म 'खेल खेल में' साथ नजर आईं। इसके बाद नीतू और ऋषि कपूर ने साथ में करीब 11 फिल्मों में साथ काम किया। जिसमें 'रफू चक्कर', 'दूसरा आदमी', 'कभी-कभी', 'अमर अकबर एंथोनी' जैसी फिल्में शामिल हैं। दोनों कि जोड़ी को फैन्स बेहद पसंद करते थे और फिल्मों में इनकी गजब की कैमिस्ट्री को देख लोग इनके दिवाने हो जाते थे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement