Friday, October 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'काल' से भी ज्यादा खतरनाक है 2003 में आई इस फिल्म का क्लाइमेक्स, कहानी देख कांप जाएगी रूह

'काल' से भी ज्यादा खतरनाक है 2003 में आई इस फिल्म का क्लाइमेक्स, कहानी देख कांप जाएगी रूह

अजय देवगन की 'काल' बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन हॉरर फिल्मों में शामिल है। इस फिल्म का हर सीन सस्पेंस से भरा हुआ है। फिल्म की कहानी इतनी जबरदस्त हैं कि क्लाइमेक्स देख होश उड़ जाएगे। आखिरी तक दर्शकों को पता नहीं चलता है कि हो क्या रहा है। 21 साल पहले रिलीज हुई इस हॉरर फिल्म में गजब का सस्पेंस देखने को मिला था।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 25, 2024 13:56 IST
Bhoot- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 2003 की हॉरर फिल्म

'कॉन्ज्यूरिंग', 'राज' 'शापित' और 'हॉन्टेड हिल्स' जैसी हॉरर फिल्में देखने का क्रेज लोगों के बीच दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ओटीटी पर भी कई भूतिया मूवी तहलका मचा चुकी है। ओटीटी पर आए दिन एक्शन, कॉमेडी और रोमांटिक फिल्में-वेब शोज स्ट्रीम की जाती है, लेकिन जब हॉरर-सस्पेंस की बात आती है तो दर्शक हमेशा एक अच्छे ऑप्शन की तलाश करते हैं। समय के साथ-साथ दर्शकों का कंटेंट टेस्ट बदलता रहा है और वो अब हॉरर फिल्में देखना पसंद कर रहे हैं। आज से 21 साल पहले सिनेमाघरों में एक ऐसी दिलचस्प फिल्म रिलीज हुई थी, जिसमें हर सीन के बाद डर और खतरनाक सस्पेंस देखने को मिला था। इस मामले में अजय देवगन की 'काल' भी पीछे रह गई।

इस फिल्म को अकेले देख पाना है मुश्किल

ये फिल्म 2003 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में विशाल और उसकी पत्नी स्वाति एक सुनसान जगह के पास अपार्टमेंट में रहने चले जाते हैं, जहां स्वाति पर एक तामसिक आत्मा का साया मंडराता है। अपार्टमेंट में वह 1201 में शिफ्ट हो जाते हैं। जहां एक महिला ने आत्महत्या कर ली थी। कपल ने हिम्मत नहीं हारी और फिर भी वहां रहने का फैसला किया, लेकिन कुछ ही समय में पत्नी को भूत के सपने आने लगे। हालांकि, विशाल अपनी पत्नी को उस आत्मा से छुटकारा दिलाने में मदद करता है। इससे पहले कि बहुत देर हो जाए। हम बात कर रहे हैं अजय देवगन, नाना पाटेकर, रेखा, फरदीन खान, उर्मिला मातोंडकर, विजय राज और राजपाल यादव की 'भूत' की, जिसे राम गोपाल वर्मा ने डायरेक्ट किया था।

कहां देख सकते हैं फिल्म?

2003 में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और राम गोपाल वर्मा के साथ-साथ पूरी स्टार कास्ट की भी तारीफ हुई थी। अगर आप फिल्म 'भूत' देखना चाहते हैं तो ओटीटी और यूट्यूब पर ये देख सकते हैं। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर जियो सिनेमा पर उपलब्ध है। आईएमडीबी पर इस फिल्म को 10 में से 6.4 रेटिंग मिली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement