Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. इस बच्ची की 2 फिल्मों ने ही कर डाली थी 2500 करोड़ की कमाई, 42 की उम्र में भी हैं सिंगल, पहचाना?

इस बच्ची की 2 फिल्मों ने ही कर डाली थी 2500 करोड़ की कमाई, 42 की उम्र में भी हैं सिंगल, पहचाना?

फोटो में नजर आ रही ये बच्ची आज सिर्फ एक स्टार नहीं बल्कि सुपरस्टार बन चुकी है। खास बात तो ये है कि इसकी 2 फिल्में ही इतनी कमाई कर चुकी हैं, जितना कई बड़े सुपरस्टार्स की कई फिल्में मिलकर भी नहीं कमा पातीं। इनकी दो फिल्मों ने अकेले बॉक्स ऑफिस पर 2500 करोड़ की कमाई की थी, क्या आपने इन्हें पहचाना?

Written By: Priya Shukla
Updated on: July 27, 2024 6:31 IST
Anushka Shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM क्या आपने फोटो में नजर आ रही बच्ची को पहचाना?

सोशल मीडिया पर अब हर कुछ उपलब्ध है। मनोरंजन जगत के सितारों की वो तस्वीरें भी अब फैंस को मिल जाती हैं, जो शायद ही कभी उन्होंने देखी या शेयर की हों। फिर चाहे शाहरुख खान हों, सलमान खान या अमिताभ बच्चन, हर एक स्टार-सुपरस्टार की अनदेखी तस्वीरें अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस पर मिल जाती हैं। इन दिनों एक ऐसी ही अभिनेत्री की चाइल्डहुड फोटो वायरल हो रही है, जो अपनी इंडस्ट्री की स्टार नहीं सुपरस्टार हैं। इस तस्वीर में दिख रही इस छोटी सी मासूम सी बच्ची को क्या आपने पहचाना? बड़े पर्दे पर आपने इन्हें एक तेज तर्रार वीरांगना के रूप में जबरदस्त तलवारबाजी करते देखा होगा। ये वो हैं, जिन्होंने काम तो सिर्फ साउथ की ही फिल्मों में  किया है, लेकिन पूरे भारत में फेमस हैं।

कौन है फोटो में नजर आ रही बच्ची?

इनकी 2 फिल्में तो ऐसी रहीं जिनका डंका साउथ इंडिया के बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी बजा। यही नहीं, देश से निकलने के बाद इनकी इन दो फिल्मों ने विदेशों में भी जमकर कमाई की। क्या आप फोटो में नजर आ रही इस बच्ची का नाम बता सकते हैं? नहीं, तो चलिए हम ही आपको बता देते हैं कि आखिर ये बच्ची कौन है और हम किन दो फिल्मों की बात कर रहे हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर 2500 करोड़ की कमाई की थी।

अनुष्का शेट्टी के बचपन की तस्वीर

फोटो में मासूम सी नजर आ रही ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि 'बाहुबली' की 'देवसेना' यानी अनुष्का शेट्टी हैं। अनुष्का शेट्टी की ये चाइल्डहुड फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है और हम अनुष्का की जिन दो फिल्मों की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि 'बाहुबलीः द बिगनिंग' और 'बाहुबलीः द कन्क्लूजन' हैं। प्रभास, तमन्ना भाटिया और राणा दग्गुबाती स्टारर 'बाहुबली' में अनुष्का ने भी महत्वपूर्ण रोल निभाया था। फिल्म में उन्होंने 'देवसेना' का किरदार निभाया था, जो फिल्म के एक पार्ट में अमरेंद्र बाहुबली की पत्नी और फिर दूसरे भाग में उनकी मां के रोल में दिखाई दी थीं।

रोमांटिक ही नहीं हॉरर, एक्शन और कॉमेडी में भी हिट हैं अनुष्का

बाहुबली के दोनों भाग में अनुष्का ने दोनों ही किरदार बेहद खूबसूरती से निभाए और कई जगह पर एक्शन करती भी नजर आईं। अनुष्का अपने अब तक के करियर में रोमांटिक रोल से लेकर हॉरर, कॉमेडी सब में हाथ आजमा चुकी हैं और हर जॉनर में वह हिट रही हैं। अनुष्का ने अपनी खूबसूरती के दम पर तो सभी को अपना दीवाना बनाया ही, साथ ही अपने अभिनय के लिए भी खूब सुर्खियां बटोरीं। अनुष्का शेट्टी अब 42 साल की हो चुकी हैं और अब तक सिंगल हैं, ऐसे में उनके फैंस ये जानने को बेताब रहते हैं कि वह कब शादी करने वाली हैं या उनकी जिंदगी में कोई मिस्टर परफेक्ट है या अब भी वह अपने प्रिंस चार्मिंग का इंतजार कर रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement