Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अंबानी फैमिली की ये फोटो दिला देगी फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की याद, एक ही फ्रेम में हंसता-मुस्कुराता दिखा पूरा परिवार

अंबानी फैमिली की ये फोटो दिला देगी फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की याद, एक ही फ्रेम में हंसता-मुस्कुराता दिखा पूरा परिवार

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले गृह शांति पूजा हुई। इस दौरान की कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इन्हीं में से अंबानी परिवार की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देख आपको फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की याद आ जाएगी।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: July 08, 2024 16:43 IST
Anant Ambani, Radhika Merchant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एक ही फ्रेम में साथ-साथ दिखा पूरा अंबानी परिवार

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को मंगेतर राधिका मर्चेंट संग सात फेरे लेंगे। वहीं दोनों की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं। 3 जुलाई को मामेरु रस्म के बाद 4 जुलाई को गरबा का आयोजन किया गया। इसके बाद शुक्रवार यानी 5 जुलाई को राधिका-अनंत की ग्रैंड संगीत सेरेमनी आयोजित हुई, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इसी बीच इस सेरेमनी के बाद बीते दिनों कपल के लिए गृह शांति पूजा हुई। ये पूजा राधिका मर्चेंट के मुंबई स्थित घर पर हुई, जहां पूरा अंबानी परिवार भी पहुंचा। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस खास मौके पर अनंत अंबानी की दुल्हन को साउथ इंडियन साड़ी पहने देखा गया, जिसमें वह बेहद सुंदर और खूबसूरत लग रही हैं। एक बार फिर राधिका मर्चेंट ने अपनी सादगी से लोगों का ध्यान खींच लिया है। वहीं राधिका के लुक के अलावा एस सेरेमनी से सामने आई एक और तस्वीर इस वक्त खूब सुर्खियां बटोर रही है, जिसमें पहली बार एक ही फ्रेम में पूरा अंबानी परिवार साथ नजर आया है। 

एक ही फ्रेम में कैद हुआ पूरा अंबानी परिवार

जी हां, ऐसा पहली बार हुआ है जब एक ही फ्रेम में टीना-अनिल अंबानी से लेकर मुकेश-नीता अंबानी और उनके बच्चे तक साथ नजर आए हैं। इनके अलावा बहू श्लोका के बच्चे राधिका मर्चेंट का परिवार, नीता अंबानी की मां। मुकेश और अनिल की मां कोकिला अंबानी, उनकी बहन समेत पूरा अंबानी परिवार एक ही फ्रेम में कैद दिखा। अंबानी परिवार की ये तस्वीर देख यकीनन हर किसी को फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की याद आ जाएगी। इस तस्वीर में पूरे परिवार के चेहरे पर घर में हो रही शादी की खुशी साफतौर पर देखने को मिल रही है। ये तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

इस दिन होगी अनंत-राधिका की वेडिंग

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंधेंगे। मेहमानों को 'सेव द डेट' वाले इनविटेशन कार्ड भी बांटे जा चुके हैं। कार्यक्रम के मुताबिक, 12 जुलाई को शादी, 13 को आशीर्वाद कार्यक्रम और 14 जुलाई को रिसेप्शन होगा। उसी के साथ ड्रेस कोड की बात करें तो इस शानदार रॉयल शादी के लिए ‘इंडियन फॉर्मल’ ड्रेस कोड तय किया गया है, तो 14 जुलाई को मंगल उत्सव यानी रिसेप्शन के दिन लिए ड्रेस कोड ‘इंडियन चिक’ रखा गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement