Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अनुपम खेर के ऑफिस में हुई चोरी, एक्टर ने वीडियो दिखाकर बताया क्या-क्या उड़ा ले गए चोर

अनुपम खेर के ऑफिस में हुई चोरी, एक्टर ने वीडियो दिखाकर बताया क्या-क्या उड़ा ले गए चोर

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने कुछ वक्त पहले ही एक वीडियो बनाकर जानकारी दी कि उनके ऑफिस में चोरी हो गई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ऑफिस में हुई चोरी से जुड़ी बारीक जानकारियां भी साझा की हैं।

Reported By : Atul Singh Written By : Jaya Dwivedie Updated on: June 20, 2024 21:06 IST
Anupam Kher - India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO अनुपम खेर के ऑफिस में हुई चोरी।

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर अपनी एक्टिंग और बेबाकी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। फिल्मों में उनका कमाल का अभिनय देखने को मिलता है। वहीं वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और राजनीतिक-गैर राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय बड़ी मुखरता से रखते हैं। इस बार वो सुर्खियों में एक घटना की वजह से आए हैं। जी हां, एक्टर के ऑफिस में चोरी हो गई हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अब से कुछ ही वक्त पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा करते हुए दी है। वीडियो मौका ए वारदात का ही है। इसके साथ ही अनुपम ने पूरे मामले का ब्योरा भी साझा किया है। उन्होंने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में इस केस से जुड़ी जानकारी साझा की और बताया कि किस तरह से चोरी की गई और क्या-क्या गायब हुआ है। साथ ही ये भी बताया कि चोरों के हाथ से क्या कुछ बच गया है।

अनुपम खेर ने साझा की जानकारी

अनुपम खेर ने वीडियो साझा करते हुए पूरे मामले की जानकारी दी है। उन्होंने कैप्शन में लिखकर बताया, 'कल रात मेरे वीरा देसाई रोड वाले ऑफिस में दो चोरों ने मेरे ऑफिस के दो दरवाजों को तोड़ा और अकाउंटस डिपार्टमेंट से पूरा सेफ (जो शायद वो तोड़ नहीं पाये) और हमारी कंपनी द्वारा निर्मित एक फिल्म के नेगेटिव जो एक बॉक्स में थे चुराकर ले गए। हमारे ऑफिस ने FIR करवा दिया है और पुलिस ने आश्वासन दिया है कि बहुत जल्द चोर पकड़े जाएंगे, क्योंकि CCTV कैमरा में दोनों सामान के साथ ऑटो में बैठते दिखाई दिए हैं। भगवान उन्हें सद्बुद्धि दें। ये वीडियो मेरे ऑफिस वालों ने पुलिस के आने से पहले बनाया था।'

यहां देखें वीडियो

इस फिल्म में नजर आएंगे अनुपम

पुलिस ने धारा 454, 457, 380 के तहत मामला दर्ज किया है। ऑफिस में लगे CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। अनुपम खेर के ऑफिस में से "मैने गांधी को नही मारा" इस फिल्म का पुराना रील(नेगेटिव) और 4.15 लाख रुपया चोरी हुआ है। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि तरह से ताला तोड़ा गया है। अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही कंगना रनौत की इमरजेंसी में नजर आएंगे। इसके अलावा 'तन्वी द ग्रेट' से बतौर निर्देशक वापसी कर रहे हैं। निर्देशन के क्षेत्र में 20 साल बाद उनकी वापसी होने वाली है। हाल में ही एक्टर 'कागज 2' में नजर आए थे। इसके अवाला उन्हें अमिताभ बच्चन, बोमन इरानी, परिणीति चोपड़ा के साथ 'उड़ान' में देखा गया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement