Friday, October 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'द लीजेंड ऑफ हनुमान 5' की रिलीज डेट आई सामने, दिखेगी पंचमुखी अवतार की कहानी, देखें वीडियो

'द लीजेंड ऑफ हनुमान 5' की रिलीज डेट आई सामने, दिखेगी पंचमुखी अवतार की कहानी, देखें वीडियो

'द लीजेंड ऑफ हनुमान' का पांचवां सीजन रिलीज के लिए तैयार है। ये सीजन अब 25 अक्तूबर को रिलीज कर दिया जाएगा। मेकर्स ने शुक्रवार को एक पोस्ट करते हुए इसकी जानकारी दी है। इससे पहले इस सीरीज के 4 सीजन हिट रहे हैं।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: October 04, 2024 20:41 IST
The Legend of Hanuman - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'द लीजेंड ऑफ हनुमान'

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की अपकमिंग सीरीज 'द लीजेंड ऑफ हनुमान' का पांचवां सीजन रिलीज के लिए तैयार है। मेकर्स ने शुक्रवार को इसकी रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। इस सीरीज का पांचवां सीजन 25 अक्टूबर को रिलीज कर दिया जाएगा। सीरीज के पांचवे सीजन में भगवान हनुमान के पंचमुखी अवतार की कहानी बताई जाएगी। मेकर्स ने शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'पवनपुत्र लौट कर आ रहे हैं पंचमुखी अवतार में। सीरीज 25 अक्टूबर को रिलीज कर दी जाएगी।' बता दें कि इस सीरीज के पहले 4 सीजन रिलीज हो चुके हैं और चारों हिट रहे हैं। ग्राफिक इंडिया के बैनर तले बन रही इस सीरीज के अगले और पांचवे सीजन के लिए भी मेकर्स काफी उत्साहित हैं। इस सीजन में भगवान राम की सेवा करने के लिए हनुमान जी के पंचमुखी अवतार की कहानी लोगों के सामने पेश की जाएगी। 

हिट रहे सीरीज के पहले 4 सीजन

साल 2021 में इस सीरीज का पहला सीजन रिलीज किया गया था। 29 जनवरी को सीरीज के मेकर्स ने इसे रिलीज किया था और लोगों को खूब पसंद आई थी। इस सीजन में 13 एपिसोड थे। इस सीजन के हिट होने के बाद मेकर्स ने इसका दूसरा सीजन बनाया और 27 जुलाई 2021 को रिलीज हुआ था। इस सीजन में भी 13 एपिसोड थे जो दर्शकों को काफी पसंद आए थे। इसके बाद इसी साल 12 जनवरी को इसका तीसरा सीजन रिलीज हुआ और 23 अप्रैल 2024 को चौथा सीजन रिलीज हुआ था। अब इस सीरीज के पांचवें सीजन का दर्शकों को इंतजार है। ये सीजन 25 अक्टूबर को रिलीज होगा।  

ये रहेगी सीरीज की स्टारकास्ट

सीरीज में संकेत म्हात्रे, सुरभि पांडे, दमनदीप सिंह बग्गन, विक्रांत चतुर्वेदी, रिचर्ड जोएल, शरद केलकर, रोहन जादव, शक्ति सिंह, साहिल वैद, वली, अहिरावण, तोशी सिन्हा, राजेश जॉली, आदित्य राज शर्मा, पुष्कर विजय, रोहन वर्मा, शैलेंद्र पांडे, सुरेंद्र भाटिया, विक्रम कोचर, अमित देवंडी, गणेश दिवेकर, गिरीश सहदेव  जैसे कलाकार लीड किरदारों को अपनी आवाज देंगे। इस सीरीज में इन एक्टर्स की एक्टिंग देखने को मिलेगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement