Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. पहले हफ्ते ही BO पर बेहाल हुई करीना कपूर की फिल्म, 5वें दिन कमाए इतने रुपये, डबल डिजिट भी नहीं कर पाई क्रॉस

पहले हफ्ते ही BO पर बेहाल हुई करीना कपूर की फिल्म, 5वें दिन कमाए इतने रुपये, डबल डिजिट भी नहीं कर पाई क्रॉस

करीना कपूर की फिल्म 'द बकिंघम मर्ड्स' की पांचवें दिन कमाई 1 करोड़ से भी नीचे रही। फिल्म ने अब तक 6.80 करोड़ रुपयों की ही कमाई कर पाई है। फिल्म में करीना कपूर ने खूब एक्टिंग की तारीफें बटोरी हैं। इसके बाद भी करीना कपूर की ये फिल्म कमाई के मामले में कोई खास कमाल नहीं कर पाई है।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: September 18, 2024 9:37 IST
kareena kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@KAREENAKAPOORKHAN करीना कपूर

डायरेक्टर हंसल मेहता की फिल्म 'द बकिंघम मर्ड्स' को रिलीज के बाद से ही खूब तारीफें मिल रही हैं। करीना कपूर की एक्टिंग ने भी लोगों को खूब लुभाया है। इसके बाद भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है। ये फिल्म 5 दिनों में डबल डिजिट का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई है। फिल्म ने 5वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 5वें दिन महज 75 लाख रुपयों की कमाई की है। फिल्म की अब तक की कुल कमाई 6।80 पर सिमट गई है। फिल्म को लोगों ने पसंद किया और क्रिटिक्स ने भी इसकी तारीफ की। इसके बाद भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। 

1.15 करोड़ रुपयों से की थी ओपनिंग

करीना कपूर की ये फिल्म ऐसे समय रिलीज हुई थी जब कोई दूसरी बड़ी फिल्म सिनेमाघरों में नहीं थी। हालांकि 'स्त्री-2' की धमक करीब 1 महीने बाद भी शांत नहीं हुई थी। इसके बाद भी ये फिल्म कोई खास कमाई नहीं कर पाई। पहले दिन ही फिल्म ने 1.15 करोड़ रुपयों की ओपनिंग की थी। गुरुवार को फिल्म को करीब 1100 शो मिले हैं। कुल 11.15 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी के साथ ये फिल्म फिसड्डी साबित हुई है। करीना कपूर की इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'द क्रू' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। इसके बाद इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें लगाई गई थी। लेकिन ये फिल्म कमाई के मामले में उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है। 

मर्डर मिस्ट्री में खूब जमी करीना कपूर

डायरेक्टर हंसल मेहता की ये सीरीज एक मर्डर मिस्ट्री है। इस फिल्म की कहानी में करीना कपूर ने एक ब्रिटिश पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया है। जसमीत भामरा नाम की करेक्टर जिसे करीना कपूर ने प्ले किया है के बेटे की मौत हो जाती है। इसके बाद जसमीत को एक 10 साल के बच्चे के मर्डर मिस्ट्री को सॉल्व करने की जिम्मेदारी दी है। यहीं से कहानी उलझनी शुरू होती है और देखते ही देखते फिल्म मजेदार हो जाती है। इस फिल्म में करीना की एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा है। साथ ही हंसल मेहता की भी खूब तारीफ हुई है। इसके बाद भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता दर्ज नहीं करा पाई है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement