Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. थलापति विजय की फिल्म ने रिलीज से पहले की छप्परफाड़ कमाई, एडवांस बुकिंग में बजा GOAT का डंका

थलापति विजय की फिल्म ने रिलीज से पहले की छप्परफाड़ कमाई, एडवांस बुकिंग में बजा GOAT का डंका

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की अपकमिंग फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' ने एडवांस बुकिंग के पहले दिन बंपर कमाई कर ली है। फिल्म GOAT 5 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में थलापति विजय के साथ प्रभु देवा, जयराम और योगी बाबू एक्शन करते दिखाई देंगे।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 02, 2024 22:09 IST
Thalapathy Vijay GOAT- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM थलापति विजय की नई फिल्म इस दिन होगी रिलीज

तमिल फिल्मों के बड़े स्टार और अपने फैंस के बीच थलापति विजय के नाम से पहचाने जाने वाले सुपरस्टार की अपकमिंग फिल्म GOAT को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। फिल्मों से राजनीति में एंट्री करने वाले थलापति विजय की फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' ने रिलीज से पहले ही छप्परफाड़ कमाई कर धूम मचा दी है। अभिनेता की इस फिल्म से दर्शकों बहुत उम्मीद है तो क्या ये फिल्म सिनेमाघरों में अपना जलवा दिखा पाएगी। अगले तीन दिनों में फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, लेकिन खास बात ये है कि GOAT ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में धुंआधार कमाई कर ली है।

GOAT ने एडवांस बुकिंग में की छप्परफाड़ कमाई

सुपरस्टार थलापति विजय की 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। रिलीज से पहले ही अभिनेता की फिल्म ने दुनिया भर में धमाकेदार कमाई कर ली है। एडवांस बुकिंग के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है और लोग धड़ल्ले से फिल्म की टिकट बुक कर रहे हैं। सैकनिल्क के अनुसार GOAT की एडवांस बुकिंग में साढ़े 3 लाख से ज्यादा टिकट बिक गई है।

GOAT ने रिलीज से पहले ही कर डाली धुंआधार कमाई

'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' को लेकर फैंस के बीच पहले से ही जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है, जिसका असर एडवांस बुकिंग के पहले दिन साफ देखने को मिल रहा है। थलापति विजय की GOAT ने एडवांस बुकिंग में सबसे ज्यादा तमिल 2डी वर्जन के 36,4087 टिकट बिके हैं। तेलुगु 2डी के 3,113 और तमिल 2डी वर्जन में 1637 टिकट बिक चुके हैं। बता दें कि एडवांस बुकिंग में पहले दिन फिल्म की उम्मीद से ज्यादा टिकटों की ब्रिक्री हो गई है। तमिलनाडु में एक्टर विजय की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। रजनीकांत और कमल हासन के बाद विजय के सबसे ज्यादा चाहने वाले हैं।

थलापति विजय की नई फिल्म 

फिल्म 'गोट' 5 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में थलापति विजय के अलावा प्रभु देवा, जयराम, योगी बाबू, स्नेहा, प्रशांत, मोहन, अजमल अमीर, मीनाक्षी चौधरी, लैला, वैभव रेड्डी, और अरविंद आकाश सहित कई स्टार्स भी दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement