Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'बाहुबली' और 'जेलर' को छोड़ा पीछे, पहले दिन ही कमाई के मामले सब पर भारी पड़े 'GOAT' थलपति विजय

'बाहुबली' और 'जेलर' को छोड़ा पीछे, पहले दिन ही कमाई के मामले सब पर भारी पड़े 'GOAT' थलपति विजय

'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' (GOAT) की रिलीज को पहले दिन ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म जमकर कमाई कर रही है। थलपति विजय अपनी हालिया रिलीज से कई नए रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 06, 2024 10:31 IST
Thalapathy Vijay film GOAT - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAN थलपति विजय की 'GOAT'।

थलपति विजय अपनी हालिया एक्शन थ्रिलर 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' (GOAT) के साथ सिनेमाघरों में कदम जमा चुके हैं। एक्टर ने एक बार फिर अपने फैंस का खूब मनोरंजन करने का मन बना लिया है। फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है, लेकिन कमाई में कोई कमी नहीं है। 'बाहुबली', '2.0', 'जेलर' और 'पोन्नियिन सेलवन' को पछाड़कर सफल तमिल ओपनर बन गई है। थलपति विजय की 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' (​​GOAT) आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। फिल्म ने पहले दिन ही छप्परफाड़ कमई की है और बड़े रिकॉर्ड बनाने की ठान ली है। गुरुवार को अच्छी शुरुआत के साथ फिल्म ने 40 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। 

फिल्म कर रही ताबड़तोड़ कमाई

सैकनिल्क के अनुसार इस एक्शन फिल्म ने पहले दिन 43 करोड़ रुपये कमाए, जिसमें सबसे बड़ा योगदान इसके ओजी तमिल वर्शन का रहा, जो 38.3 करोड़ रुपये है। अन्य हिंदी और तेलुगु वर्शन ने क्रमश 3 करोड़ रुपये कमाए। ट्रेड एनालिस्ट्स का अनुमान है कि अगर यह गति रविवार तक जारी रही तो GOAT अपने शुरुआती वीकेंड में आसानी से 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लेगी, क्योंकि इस शुक्रवार को कोई अन्य बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। उत्तर भारत में इसका मुख्य मुकाबला अभी भी राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' से है।

राष्ट्रीय सिनेमाघरों में नहीं रिलीज हो रही GOAT

PVR, INOX और सिनेपोलिस जैसी राष्ट्रीय सिनेमाघरों की श्रृंखलाओं ने GOAT को रिलीज नहीं किया है। फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले बुधवार को इसके पीछे का कारण बताया। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय सिनेमाघरों ने काफी समय से एक नीति का पालन किया है, जिसके तहत सभी नई हिंदी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज होने और OTT प्लेटफॉर्म पर उनके प्रीमियर के बीच 8 सप्ताह का अंतर रखना होगा।

फिल्म के बारे में

'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' (​​GOAT) कथित तौर पर लगभग 400 करोड़ रुपये के भारी बजट में बनी है, जो इसे 2024 में निर्मित सबसे महंगी फिल्मों में से एक बनाती है। थलपति विजय के अलावा, फिल्म में प्रशांत, प्रभुदेवा, मोहन, जयराम, स्नेहा, लैला, अजमल आमिर, मीनाक्षी चौधरी, पार्वती नायर, वैभव, योगी बाबू, प्रेमगी अमरेन, युगेंद्रन वासुदेवन और अकिलन भी हैं। GOAT को वेंकट प्रभु ने लिखा और निर्देशित किया है और इसका संगीत युवान शंकर राजा ने तैयार किया है। सैकनिल्क के अनुसार फिल्म ने पहले दिन एडवांस बुकिंग में लगभग 1 मिलियन टिकट बेचे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement