Monday, October 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. राजनीति के लिए छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री, थलपति विजय ने तोड़ी चुप्पी, कहा-'मैंने करियर के पीक फैसला लिया'

राजनीति के लिए छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री, थलपति विजय ने तोड़ी चुप्पी, कहा-'मैंने करियर के पीक फैसला लिया'

तमिल स्टार थलपति विजय ने अपनी पहली रैली में राजनीति के लिए फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है। अभिनेता से राजनेता बने साउथ सुपरस्टार ने दमदार भाषण के दौरान कई खुलासे करते हुए बताया कि उन्होंने ये फैसला क्यों लिया।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 28, 2024 13:23 IST
Thalapathy Vijay- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM थलपति विजय की पहली राजनीतिक रैली।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार थलपति विजय अपनी दमदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। थलपति विजय अब फिल्मों के अलावा राजनीति में भी अपना जलवा दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी पहली रैली में राजनीति के लिए फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने पर चुप्पी तोड़ी है। थलपति ने अपने दमदार भाषण के दौरान ये भी कहा कि वह राजनीति में इसलिए आए ताकि लोगों के लिए कुछ कर सके। एक्टर ने अब फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी है और उन्होंने अपने करियर के बारे में बात करते हुए नया खुलासा किया है। विजय ने फिल्मों से राजनीति की तरफ रुख कर लिया है।

राजनीति के लिए छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री

अभिनेता, जिनके बारे में अफवाह थी कि वह राजनीति में खुद को पूरी तरह से समर्पित करने से पहले अपनी आखिरी कुछ फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। इस पर भी बात करते हुए उन्होंने कहा कि बस वो आखिरी फिल्म है। थलपति विजय ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने पर पहली बार बात करते हुए बताया कि उन्होंने सच में अपने राजनीतिक करियर के लिए तमिल इंडस्ट्री छोड़ दी है। अभिनेता ने रविवार को पहले TVK विजय मानडू कार्यक्रम में अपने जोशीले भाषण के दौरान अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में भी बताया है। उन्होंने ये भी बताया है कि पार्टी का लक्ष्य 2026 के विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज करना है।

थलपति विजय ने भाषण से जीता दिल

तमिल सुपरस्टार ने आगे कहा, 'मैंने अपने करियर के पीक पर कई फिल्में छोड़ दी है और मैंने सैलेरी भी त्याग दिया है। मैं आप सभी पर भरोसा करते हुए आपका विजय बनकर आया हूं।' सितंबर में पता चला था कि विजय भारत में फिल्म के लिए सबसे अधिक पैसे चार्ज करने वाले अभिनेता हैं। साथ ही तमिलगा वेत्री कझगम (TVK) पार्टी के प्रमुख थलपति विजय ने रविवार को पार्टी के पहले सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने विल्लुपुरम में कहा कि तमिलनाडु में बदलाव की जरूरत है।

थलपति विजय की अपकमिंग फिल्म

तमिल फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होने के बाद विजय को क्या-क्या झेलना पड़ा इस बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, 'अपने सिनेमा करियर की शुरुआत में मुझे कहा गया कि मेरा चेहरा अच्छा नहीं है, मेरी पर्सनालिटी अच्छी नहीं है, मेरा स्टाइल अच्छा नहीं है, यहां तक ​​कि मेरे बाल और मेरी चाल भी अच्छी नहीं है। फिर भी मैंने हार नहीं मानी हो अपनी एक अलग पहचान बनाई।' थलपति विजय को आखिरी बार वेंकट प्रभु की 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' में देखा गया था। वहीं जलद ही 'थलपति 69' में नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement