Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. इस साउथ सुपरस्टार की फिल्म में विलेन बनेंगे बॉबी देओल? आखिरी फिल्म करेगी BO पर धमाका, ये है पूरा अपडेट

इस साउथ सुपरस्टार की फिल्म में विलेन बनेंगे बॉबी देओल? आखिरी फिल्म करेगी BO पर धमाका, ये है पूरा अपडेट

साउथ सुपरस्टार थालापति विजय की फिल्म ‘थलपति 69’ का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म अगले साल अक्तूबर महीने में रिलीज की जाएगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में बॉबी देओल विलेन की भूमिका निभाएंगे।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: September 15, 2024 9:43 IST
bobby deol- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@ IAMBOBBYDEOL, ACTORVIJAY थालापति विजय और बॉबी देओल

साउथ सुपरस्टार थालापति विजय ने बीते रोज अपनी आखिरी फिल्म का ऐलान कर दिया है। साल 2024 में फिल्मी सितारों में दूसरे सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले साउथ सुपरस्टार थालापति विजय की फिल्म ‘थलपति 69’ का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म अगले साल अक्टूबर के महीने में रिलीज होगी। अब इस फिल्म के साथ ही ये दावे किए जा रहे हैं कि इस फिल्म में बॉबी देओल विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। हालांकि मेकर्स ने अभी तक इसको लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की है। 

ये रहेगी फिल्म की स्टारकास्ट

साउथ सुपरस्टार्स में गिने जाने वाले थालापति विजय ने हाल ही में अपनी फिल्म GOAT से 150 करोड़ रुपयों की कमाई की है। ये फिल्म साउथ में सुपरहिट रही है। वहीं हिंदी सिनेमा में भी कुछ स्क्रीन्स पर खूब देखी गई। अब थालापति अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। ‘थलपति 69’ नाम की ये फिल्म अगले साल अक्तूबर में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में स्टारकास्ट के नामों की चर्चा शुरू हो गई है। जिनमें बताया गया है कि पूजा हेगड़े लीड रोल निभाने वाली हैं। साथ ही कहा जा रहा है कि इस फिल्म में बॉबी देओल विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं। हालांकि मेकर्स ने अभी तक इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। 

साउथ के सबसे बड़े स्टार्स में शामिल हैं थालापति विजय

साउथ के टॉप-5 सितारों का नाम लिया जाएगा तो थालापति इनमें ऊपर ही शामिल रहेंगे। थालापति विजय इस साल फिल्मी सितारों में सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले स्टार भी बने हैं। शाहरुख खान के बाद सबसे ज्यादा 80 करोड़ रुपयों का रिटर्न्स भरा है। थालापति विजय ने हाल ही में अपनी फिल्म GOAT से भी बॉक्स ऑफिस पर तूफान उठा दिया है। इस फिल्म की कमाई 150 करोड़ के पार चली गई है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement