Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. पैरा एथलीट के लिए मसीहा बने 'तौबा-तौबा' सिंगर करण औजला, किया ऐसा काम आप भी कहेंगे 'वाह'

पैरा एथलीट के लिए मसीहा बने 'तौबा-तौबा' सिंगर करण औजला, किया ऐसा काम आप भी कहेंगे 'वाह'

तौबा-तौबा गाकर इंडियन फैंस के दिलों पर छा जाने वाले पंजाबी सिंगर करण औजला अब एक बेहद नेक काम को लेकर सुर्खियों में हैं। अपने नेक काम का ढिंढोरा उन्होंने खुद तो नहीं पीटा, लेकिन जिस पैरा एथलीट की उन्होंने मदद की उसने खुद सोशल मीडिया के जरिए सिंगर को शुक्रिया कहा, जिससे औजला के नेक काम की खबर सामने आई।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 25, 2024 23:18 IST
karan aujla- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करण औजला ने की पैरा एथलीट की मदद

पंजाबी सिंगर करण औजला इन दिनों खूब चर्चा में हैं। विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर 'बैड न्यूज' के सॉन्ग 'तौबा-तौबा' से उन्होंने फैंस के बीच खलबली पैदा कर दी है। आज-कल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इसी गाने की धूम है। करण औजला के गाने पर विक्की कौशल के मूव्ज वायरल हो चुके हैं और इंस्टाग्राम पर इस गाने पर रील्स पर रील्स शेयर हो रही हैं। इस गाने की जबरदस्त सफलता के बीच अब करण औजला ने एक ऐसा काम कर दिया है, जिसे लेकर एक बार फिर उनकी वाहवाही हो रही है। करण औजला ने साबित कर दिया है कि वह जितने बड़े सिंगर हैं, उनका दिल भी उतना ही बड़ा है।

करण औजला ने चुकाया पैरा एथलीट का कर्ज

दरअसल, करण अंतरराष्ट्रीय कराटे खिलाड़ी तरुण शर्मा की मदद करने को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। सिंगर ने पैरा एथलीट का करीब 9 लाख का बैंक का कर्ज चुकाया है। पंजाबी सिंगर की इस मदद के बाद तरुण को उनके घर का मालिकाना हक फिर मिल गया है, जिससे उन्होंने राहत की सांस ली है। करण औजला द्वारा कर्ज चुकाने की जानकारी खुद पैरा एथलीट तरुण शर्मा ने शेयर की है।

तरुण ने औजला को कहा शुक्रिया

तरुण ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपना कर्ज चुकाने के लिए करण औजला को धन्यवाद कहा है। तरुण अपने पिता के साथ सब्जी का ठेला लगाकर अपना और परिवार का गुजारा करते थे, लेकिन कुछ समय पहले तरुण के पिता का निधन हो गया। कई साल पहले विदेश में हुई एक प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए तरुण ने 12 लाख रुपये में अपना घर गिरवी रख दिया था, जिसे वह अब तक नहीं चुका पाए थे। 

तरुण ने कई प्रतियोगिताओं में देश का नाम रोशन किया

तरुण जब 6 साल के थे, उन्हें लकवा का दौरा पड़ा। लेकिन, उन्होंने हार नहीं मानी और कराटे को अपने जीने का सहारा बना लिया। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मेडल जीतकर देश का नाम भी रोशन किया। अमेरिका में पैरा वर्ल्ड कराटे चैंपियनशिप जीतकर शहर लौटे तरुण का कोई स्वागत तक नहीं हुआ ना ही किसी ने उनकी जीत को गंभीरता से लिया। सोशल मीडिया के जरिए चर्चा में आए तरुण की आर्थिक हालत देखते हुए एक एनआरआई ने उनकी मदद की थी, जिससे 3 लाख का कर्ज वापस हो गया। 

करण औजला ने चुकाया 9 लाख का कर्ज

ऐसे में जब करण औजला को इस खिलाड़ी की आर्थिक हालत का पता चला तो वह उनकी मदद के लिए आगे आए और पैरा एथलीट का 9 लाख का कर्ज खुद ही चुका दिया। करण औजला खुद भी पंजाब के खन्ना के गांव घुराला के रहने वाले हैं, लेकिन अब विदेश में हैं। पिछले दिनों करण एक गाने की शूटिंग के दौरान हादसे का भी शिकार हो गए थे। उनकी कार पलट जाने से उन्हें चोटें भी आई थीं, लेकिन अब वह ठीक हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement