Tuesday, September 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. तनुज विरवानी-तान्या जैकब के घर गूंजी किलकारियां, पहले बच्चे का किया स्वागत

तनुज विरवानी-तान्या जैकब के घर गूंजी किलकारियां, पहले बच्चे का किया स्वागत

शादी के 10 महीने बाद तनुज विरवानी और तान्या जैकब ने आज 24 सितंबर को एक प्यारी सी बच्ची का अपने जीवन में स्वागत किया है। कपल ने सोशल मीडिया पर ये खुशी शेयर करते हुए एक क्यूट सा पोस्ट शेयर किया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 24, 2024 20:16 IST
Tanuj Virwani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तनुज विरवानी बने पिता

कुछ महीने पहले रति अग्निहोत्री के बेटे और अभिनेता तनुज विरवानी ने अपने सोशल मीडिया परिवार को यह बताकर खुश कर दिया था कि 'चैट में बेबी ने एंट्री ली है।' तब से 'योद्धा' अभिनेता अपनी पत्नी तान्या जैकब के साथ अपनी लाइफ की हर छोटी-बड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। इसी बीच कपल का इंतजार खत्म हो गया है और तनुज विरवानी के घर आज 24 सितंबर को एक प्यारी सी नन्ही राजकुमारी ने जन्म लिया है। कुछ मिनट पहले, नए माता-पिता ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के जन्म की घोषणा करते हुए बहुत ही प्यारा सा पोस्ट भी शेयर किया है।

पिता बने तनुज विरवानी

तनुज विरवानी और तान्या जैकब ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में आधिकारिक तौर पर बताया कि उनके घर में बेटी ने जन्म लिया है। उन्होंने एक प्यारा सा पिंक कलर का क्रिएटिव पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा था, 'हमारी बेटी आ गई है। तान्या और तनुज। 24/09/2024।' कैप्शन में उन्होंने यह भी लिखा, 'आज हमारे जीवन के बाकी दिनों का पहला दिन है।' तनुज विरवानी का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके तुरंत बाद कई मशहूर हस्तियों और फैंस ने कपल को बधाई देना रहे हैं।

स्टार्स ने तनुज-तान्या को दी बधाई

तनुज विरवानी और तान्या जैकब ने अपने घर में लक्ष्मी का स्वागत किया है। एक्टर की पहली बच्ची के जन्म पर अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल ने लिखा, 'ओमजी मैं आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं, ढेर सारा प्यार' जबकि मुर्शिद में तनुज के साथ काम कर चुके सह-कलाकार के के मेनन ने लिखा, 'हार्दिक बधाई!' टीवी अभिनेत्री मोनालिसा ने भी कमेंट किया की, 'वाह... बधाई... @tanyajacob1 @tanujvirwani ... भगवान आपका भला करे।' एक यूजर ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, 'वाह यह एक बेहतरीन खबर है। बधाई हो @tanujvirwani और @tanyajacob1। आपके लिए बहुत-बहुत बधाई भाई।'

तनुज विरवानी के बारे में

वर्कफ्रंट की बात करें तो तनुज विरवानी को आखिरी बार सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा की 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पटानी के साथ देखा गया था। तनुज विरवानी फिल्मों के अलावा कई ओटीटी शोज में भी नजर आ चुके हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement