Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. साउथ इंडस्ट्री में छाया मातम, इस मशहूर फिल्म निर्माता का हुआ निधन, चेन्नई में होगा अंतिम संस्कार

साउथ इंडस्ट्री में छाया मातम, इस मशहूर फिल्म निर्माता का हुआ निधन, चेन्नई में होगा अंतिम संस्कार

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि दिग्गज तमिल फिल्म निर्माता दिली बाबू का सोमवार को 50 साल की उम्र में निधन हो गया। बीमारी के कारण उन्हें हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया था और कई महीनों से उनका इलाज चल रहा था।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 09, 2024 18:19 IST
Tamil film Producer Dilli Babu Dies- India TV Hindi
Image Source : X साउथ सिनेमा में छाया मातम

फिल्म निर्देशक एम. मोहन की मौत के बाद एक और दुखद खबर साउथ इंडस्ट्री से सामने आई है। खबर है कि दिग्गज तमिल फिल्म निर्माता दिली बाबू का सोमवार को 50 साल की उम्र में निधन हो गया। दिली बाबू की मौत 9 सितंबर की सुबह चेन्नई में हुई है। उनकी मौत रात 12:30 बजे हुई, जिससे पूरा तमिल फिल्म इंडस्ट्री उनके अचानक निधन से सदमे में है। उनके पार्थिव शरीर को चेन्नई के पेरुंगलथुर स्थित उनके आवास पर लाया गया है। निर्माता दिली बाबू को उम्र संबंधित बीमारियों के कारण हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया था और कई महीनों से उनका इलाज चल रहा था।

इस मशहूर फिल्म निर्माता का हुआ निधन

दिग्गज फिल्म निर्माता की मौत की खबर सुनकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री उनके निधन पर शोक मना रही है। दिली बाबू पिछले कुछ समय से उम्र से संबंधित बीमारी से जूझ रहे थे। महज 50 साल की उम्र में उन्होंने तमिल सिनेमा को अलविदा कह दिया और उनके निधन की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया, साथ ही जिन्होंने उनके साथ मिलकर काम किया था। मशहूर हस्तियों, निर्देशकों और सहकर्मियों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके प्रति अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि व्यक्त की है। उनके फैंस और दोस्त सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

दिली बाबू ने इंडस्ट्री को कहा अलविदा

दिली बाबू का 9 सितंबर, 2024 की सुबह चेन्नई में निधन हो गया। उनकी प्रोडक्शन कंपनी, एक्सेस फिल्म फैक्ट्री ने अपने आधिकारिक हैंडल एक्स (पूर्व में ट्विटर) के माध्यम से इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, 'भारी मन से, हम एक्सेस फिल्म फैक्ट्री के सम्मानित निर्माता और संस्थापक श्री जी. दिली बाबू का असामयिक निधन हो गया।' पोस्ट में आगे लिखा गया, 'इस कठिन समय के दौरान, हम सभी से अनुरोध करते हैं कि वे उन्हें और उनके परिवार को अपनी प्रार्थनाओं में याद रखें। उनके न होने की बहुत कमी खलेगी।' 

दिली बाबू हिट फिल्में

उन्होंने 2015 में फिल्म 'उरुमीन' के साथ एक निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत की। दिली बाबू द्वारा निर्मित कुछ प्रसिद्ध फिल्मों में विष्णु विशाल की 'रतसासन', आधी की 'मरागधा नान्याम', अरुलनिथि की 'इरावुक्कू आयिरम कंगल', अशोक सेलवन की 'शामिल हैं। ओह माय कदावुले', और जीवी प्रकाश की 'बैचलर' है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement