Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. वो रात जब तमन्ना ने की थी 'आज की रात' गाने की शूटिंग, ठंड में अभिनेत्री की बन गई थी कुल्फी, सामने आया BTS वीडियो

वो रात जब तमन्ना ने की थी 'आज की रात' गाने की शूटिंग, ठंड में अभिनेत्री की बन गई थी कुल्फी, सामने आया BTS वीडियो

तमन्ना भाटिया इन दिनों अपने गाने 'आज की रात' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस गाने में एक्ट्रेस ने अपना अदाओं से लोगों को दीवाना बना दिया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस गाने को शूट करते वक्त एक्ट्रेस का क्या हाल हुआ था? नहीं तो आइए आपको बताते हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: July 27, 2024 15:51 IST
Tamannaah Bhatia- India TV Hindi
Image Source : DESIGN तमन्ना ने ठिठुरती सर्दी में शूट की थी 'आज की रात'

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टार इन दिनों अपनी अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे देख लोगों की सांसे थम गई थी। 'स्त्री 2' का ट्रेलर डराने के साथ-साथ खूब हंसाता भी है। इस फिल्म में राजकुमार राव फिर 'विक्की' की अपनी भूमिका को दोहराते नजर आएंगे। जब से ट्रेलर इंटरनेट पर आया है, इसने दर्शकों को फिल्म के 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बेहद उत्साहित कर दिया है। वहीं ट्रेलर रिलीज होने के बाद कुछ दिन बाद इस फिल्म का आइटम सॉन्ग 'आज की रात' आउट हुआ था, जिसमें तमन्ना भाटिया ने अपने लटके-झटकों से आग लगा दी थी। इस गाने में ग्रीन कलर के आउटफिट में तमन्ना भाटिया का अंदाज देखते ही बन रहा है। उनके ठुमके, उनकी बोल्डनेस गाने में चार चांद लगा रही है। ये गाना फैंस को मदहोश कर रहा है। तभी तो ये गाना जबसे रिलीज हुआ है सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

ठिठुरती सर्दी में शूट किया था गाना

लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस गाने के लिए तमन्ना भाटिया को कितनी मेहनत करनी पड़ी थी? गाने में बोल्ड और हॉट डांस मूव्स के पीछे तमन्ना भाटिया ने कितनी मेहनत की थी यह सेट से सामने आये बीटीएस वीडियो में साफ झलक रहा है। जी हां, हाल ही में तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टा पर 'आज की रात' गाने का बीटीएस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ठिठुरती सर्दी में इस गीने की शूटिंग करती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने मजे लेते हुए कहा कि इस स्त्री को आईस्क्रीम खाना पसंद है, आईस्क्रीम बनना नहीं। जैसे ही शॉट कट हुआ, एक्ट्रेस ने ठंड से बचने के लिए शॉल लपेट लिया।  

गाने के चक्कर में भूल गई थीं बर्थडे

वहीं आपको बता दें कि जिस समय 'आज की रात' की शूटिंग हो रही थी, उसी दौरान तमन्ना भाटिया का जन्मदिन भी था। हालांकि गाने की शूटिंग के चक्कर में एक्ट्रेस को अपना बर्थडे तक याज नहीं था। उन्होंने बताया कि डांस करने के चक्कर में वह अपना बर्थडे तक भी भूल गई थीं लेकिन सेट पर लोगों ने उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया। वहीं इस बीटीएस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- 'वो रात से आज की रात तक..., मौसम बहुत ठंडा था, लेकिन लोगों का प्यार बहुत गर्म था। मेरा सबसे अच्छा बर्थडे। वक्त बर्बाद किए बिना आज की रात पर अपना प्यार बरसायें।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement