Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. राधा बनना तमन्ना भाटिया को पड़ा भारी, देसी लुक वाले ग्लैमरस फोटोशूट पर फूटा लोगों का गुस्सा, डिलीट कीं तस्वीरें

राधा बनना तमन्ना भाटिया को पड़ा भारी, देसी लुक वाले ग्लैमरस फोटोशूट पर फूटा लोगों का गुस्सा, डिलीट कीं तस्वीरें

हाल में ही तमन्ना भाटिया ने एक देसी लुक वाला फोटोशूट कराया था। इस फोटोशूट में वो राधा के किरदार में नजर आई थीं। उनका ये फोटोशूट काफी चर्चित रहा, लेकिन अब एक्ट्रेस ने इसे सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 08, 2024 11:32 IST
Tamannaah Bhatia- India TV Hindi
Image Source : REDDIT तमन्ना भाटिया।

'स्त्री 2' में अपने आइटम नंबर को लेकर तमन्ना भाटिया चर्चा में हैं। उनका ये गाना काफी हिट हो गया है। इसी बीच कुछ दिनों पहले तमन्ना भाटिया ने एक फोटोशूट कराया। करण तोरानी के कैंपेन 'लीला: द डिवाइन इल्यूजन ऑफ लव' के लिए तमन्ना ने राधा का रूप धारण किया। इस मनमोहक फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की थीं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही झट से वायरल हो गई थीं, लेकिन अब इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने डिलीट कर दिया है। अब ऐसा क्यों हुआ ये बताते हैं, दरअसल अभिनेत्री को उनकी सुंदरता के लिए कई लोगों ने सराहा, वहीं कई अन्य लोगों ने कथित तौर पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए उनकी आलोचना भी की। भारी ट्रोलिंग का सामना करने के बाद तमन्ना ने अब इंस्टाग्राम से अपनी तस्वीरें हटा दी हैं।

तमन्ना ने लिखा था खासल मैसेज

अपनी तस्वीरें साझा करते हुए तमन्ना ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'ऐसा समय था जब मैंने राधा को अवतार लेते हुए एक पारलौकिक संबंध महसूस किया और एक दिव्य शक्ति इसके पीछे लग रही थी। यह दिव्यता इस कैंपेन के दृश्यों में स्पष्ट है, इसके पीछे के व्यक्ति करण तोरानी को धन्यवाद। वह वास्तव में एक रचनात्मक प्रतिभा हैं और सबसे प्रतिभाशाली युवा डिजाइनरों में से एक हैं जिनके साथ मुझे काम करने का सौभाग्य मिला है।'

लोगों का रिएक्शन

उनकी खूबसूरत तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए एक नेटिजन ने लिखा, 'वह बिल्कुल किसी पेंटिंग से निकली हुई लग रही हैं', जबकि दूसरे ने व्यक्ति ने कहा, 'यह पूरा कैंपेन लंबे समय में मैंने देखा सबसे खूबसूरत कैंपेन में से एक है। बहुत ही सुंदर और वह एक परी की तरह लग रही हैं।' जबकि कई अन्य लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया। एक टिप्पणी में लिखा था, 'राधा का किरदार निभाने से पहले उन्हें कुछ शालीनता सीखने की जरूरत है', जबकि एक अन्य कमेंट में लिखा था, 'कृपया क्लीवेज न दिखाएं और राधा का सम्मान करें।' फिलहाल ट्रोलिंग का तमन्ना पर गहरा असर पड़ा और उन्होंने तस्वीरें हटाने का फैसला कर लिया और अब आप उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर नहीं देख सकते हैं। 

Tamanna Bhatia

Image Source : REDDIT
लोगों का रिएक्शन।

इन फिल्मों में नजर आईं तमन्ना

तमन्ना भाटिया के खाम की बात करें तो वो आखिरी बार 'स्त्री 2' और 'वेदा' में विशेष भूमिकाएं निभाते नजर आईं। दोनों ही फिल्में 15 अगस्त को रिलीज हुई थीं। बाहुबली अभिनेत्री अगली बार तेलुगु सुपरनैचुरल थ्रिलर 'ओडेला 2' में दिखाई देंगी, जिसमें वह साधु शिव शक्ति का किरदार निभा रही हैं। हेबाह पटेल और वशिष्ठ एन. सिम्हा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं, आगामी फिल्म का निर्देशन अशोक तेजा ने किया है, जिन्होंने 2022 में पहले भाग 'ओडेला रेलवे स्टेशन' का भी निर्देशन किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement