Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'आज की रात' में तमन्ना भाटिया ने अपने लटके-झटकों से उड़ाए सबके होश, 'स्त्री 2' फिल्म का पहला गाना हुआ रिलीज

'आज की रात' में तमन्ना भाटिया ने अपने लटके-झटकों से उड़ाए सबके होश, 'स्त्री 2' फिल्म का पहला गाना हुआ रिलीज

जबसे 'स्त्री 2' का ट्रेलर रिलीज हुआ है फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है। इसी बीच अब फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का नया गाना रिलीज करके फैंस की इस एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: July 24, 2024 19:33 IST
tamanna bhatia- India TV Hindi
Image Source : DESIGN 'स्त्री 2' फिल्म का पहला गाना हुआ रिलीज

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टार इन दिनों अपनी अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे देख लोगों की सांसे थम गई थी। 'स्त्री 2' का ट्रेलर डराने के साथ-साथ खूब हंसाता भी है। इस फिल्म में राजकुमार राव फिर 'विक्की' की अपनी भूमिका को दोहराते नजर आएंगे। जब से ट्रेलर इंटरनेट पर आया है, इसने दर्शकों को फिल्म के 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बेहद उत्साहित कर दिया है। इसी बीच अब हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना 'आज की रात' रिलीज कर फैंस की एक्साइमेंट का लेवल बढ़ा दिया है। 

कैसा है गाना?

 

'आज की रात' गाने में इस बार चंदेरी के लोगों की महफिल सजाने की जिम्मेदारी तमन्ना भाटिया ने ली है। इन गाने में तमन्ना अपनी गजब की परफॉर्मेंस दे रहीं हैं। ग्रीन कलर के आउटफिट में तमन्ना भाटिया का अंदाज देखते बन रहा है। उनके ठुमके, उनकी बोल्डनेस गाने में चार चांद लगा रही है। ये गाना फैंस को मदहोश कर रही है। 'स्त्री 2' के गाने आज की रात की बीट बहुत ही कमाल की है, जिसे सुन कोई भी थिरकने पर मजबूर हो जाएगा। बता दें कि 'स्त्री 2' के गाने 'आज की रात' की लिरिक्स अमित भट्टाचार्य ने लिखे हैं, जबकि गाने को आवाज दी है मधुवंती बागची, दिव्या कुमार से सचिन जिगर ने।

फिल्म कब होगी रिलीज

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी। इस फिल्म में राज कुमार और श्रद्धा कपूर के अलावा  पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, और अपारशक्ति खुराना भी नजर आएंगे। फिल्म 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की 'खेल खेल में', जॉन अब्राहम की 'वेदा' को टक्कर देगी। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement