Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. ऐश्वर्या राय के कंधे पर सर रख रोती दिखी दुनिया को हंसाने वाली ये एक्ट्रेस, वायरल तस्वीर में आंसू बहाते आईं नजर

ऐश्वर्या राय के कंधे पर सर रख रोती दिखी दुनिया को हंसाने वाली ये एक्ट्रेस, वायरल तस्वीर में आंसू बहाते आईं नजर

ऐश्वर्या राय के साथ दिशा वकानी की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह उनके कंधे पर सर रख रोते नजर आ रही हैं। क्या आप जानते हैं कि तारक मेहता की दया बेन ने 2008 की फिल्म 'जोधा अकबर' में जोधा की सहयोगी माधवी की भूमिका निभाई थी।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 21, 2024 13:53 IST
Taarak Mehta, Disha Vakani, Aishwarya Rai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दिशा वकानी की ऐश्वर्या राय संग वायरल हुई तस्वीर।

दिशा वकानी का नाम सुनते ही आपके दिमाग में सबसे पहले 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' की दयाबेन याद आती हैं। जब भी कोई एक्ट्रेस के बारे में बात करता है उनका पॉपुलर किरदार और चेहरा लोगों के आंखों के सामने आ जाता है। अभिनेत्री को लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दया की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। भले ही दिशा इस शो से मश्हूर हुई हो, लेकिन वह बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों और टीवी सीरियल में भी अपने काम से धूम मचा चुकी हैं। हालांकि, क्या आप जानते हैं कि दिशा वकानी 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'जोधा अकबर' का भी हिस्सा थीं?

ऐश्वर्या राय संग रोती दिखी दयाबेन 

'जोधा अकबर' एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी जो मुगल सम्राट अकबर और उनकी राजपूत राजकुमारी जोधा की प्रेम कहानी पर बेस्ड थी। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन ने जोधा और ऋतिक रोशन अकबर की भूमिका निभाई थी। वहीं दिशा वकानी भी आशुतोष गोवारिकर की इस फिल्म का हिस्सा थीं। उन्होंने जोधा की सहयोगी माधवी का रोल प्ले किया था जो राजकुमारी की अकबर से शादी होने के बाद मुगलों के राज्य में उसके साथ रहने लगी थी। इन सब के बीच अब 'जोधा अकबर' के सेट से दिशा वकानी की एक पुरानी तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ रोती हुई दिखाई दे रही हैं।

ऐश्वर्या राय और दिशा वकानी की वायरल तस्वीर 

इस वायरल तस्वीर में ऐश्वर्या राय और दिशा वकानी दोनों ही रेड कलर के ट्रेडिशनल ड्रेस पहने हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दिशा ऐश्वर्या के कंधे पर अपना सिर रखे हुए हैं। दोनों साथ में रोते हुए नजर आ रही हैं। बता दें कि दिशा वकानी असित कुमार मोदी के शो TMKOC में दया की भूमिका निभाती थीं, लेकिन 2017 में वो मैटरनिटी लीव पर गईं और तब से वह इस शो वापस नहीं लौटीं। वहीं शो के दर्शक अपनी पसंदीदा दयाबेन को शो में वापस देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

दिशा वकानी का फिल्मी करियर

बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी दिशा वकानी 'शुभ मंगल सावनाध', 'देवदास', 'जोधा अकबर', 'मंगल पांडे', 'लव स्टोरी 2050' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा वह 2014 में 'सीआईडी' में भी नजर आईं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement