Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. तापसी पन्नू ऑटो में कर रही थीं सफर, कैमरा देख छुपाने लगीं मुंह, वीडियो हुआ वायरल

तापसी पन्नू ऑटो में कर रही थीं सफर, कैमरा देख छुपाने लगीं मुंह, वीडियो हुआ वायरल

तापसी पन्नू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऑटो में सफर करती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि इस दौरान जैसे ही उनकी नजर पैप्स पर पड़ती है वो अपनी मुंह छुपाने लगती हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 15, 2024 11:08 IST
Taapsee Pannu- India TV Hindi
Image Source : X पैप्स को तापसी ने छुपाया मुंह

बॉलीवुड स्टार्स आमतौर पर अपनी लग्जरी कार में स्पाॅट होते हैं। हालांकि कभी-कभी कुछ स्टार्स मेट्रो या फिर ऑटो की सवारी करते हुए नजर आते हैं, जिसे देख उनके फैंस काफी शॉक्ड भी हो जाते हैं। इसी बीच अब हाल ही में बॉलीवुड की नई-नवेली दुल्हन बनी एक्ट्रेस तापसी पन्नू को भी अपनी लग्जरी कार छोड़कर ऑटो रिक्शा में सफर करते हुए देखा गया है। लेकिन फिलहाल तापसी के ऑटो में सफर करने से ज्यादा उनके ऑटो में बैठे रिएक्शन की चर्चा हो रही है। और चर्चा हो भी क्यों न आखिर तापसी ऑटो में बैठे पैपराजी को देख अपना मुंह जो छिपाने लगती हैं। उनका यह मजेदार वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पैप्स को तापसी ने छुपाया मुंह

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुंबई की सड़कों पर तापसी पन्नू अपनी किसी दोस्त के साथ ऑटो रिक्शा पर बैठकर मस्ती भरी राइड ले रही हैं। लोकिन इस दौरान जैसे ही पैपराजी उन्हें देखते हैं तो उनकी तस्वीरें कैमरे से कैप्चर करने लगते हैं। ऐसे में कैमरे का फ्लैश पड़ते ही पहले तो तापसी शाॅक्ड हो जाती हैं। उसके बाद पैप्स को फोटो खींचने के लिए मना करने लग जाती हैं और कहती हैं कि ‘अरे भाई साहब आप क्या कर रहे हो?’  हालांकि पपाराजी उन्हें फॉलो करना नहीं छोड़ते और फोटो क्लिक करते रहते हैं, जिस पर तापसी फिर कहती हैं- अरे मत करो, एक्सीडेंट हो जाएगा। फिलहाल एक्ट्रेस का वीडियो चर्चा में है। 

पैपराजी को देख छिपाया चेहरा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुंबई की सड़कों पर तापसी पन्नू अपनी किसी दोस्त के साथ ऑटो रिक्शा पर बैठकर मस्ती भरी राइड ले रही हैं। जैसे ही पैपराजी उन्हें देखते हैं तो उनकी तस्वीरें कैमरे से कैप्चर करने लगते हैं। इस पर एक्ट्रेस तुरंत ही अपना चेहरा छिपाने लग जाती हैं। वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं कि, ‘अरे भाई साहब आप क्या कर रहे हो?’ इसके बाद तापसी ऑटो वाले को जल्दी चलाने के लिए कहती हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement