Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'मेरे पर चढ़िए मत, आप मुझे डरा रहे हैं', पैपराजी पर गुस्से में लाल-पीली हुईं तापसी पन्नू

'मेरे पर चढ़िए मत, आप मुझे डरा रहे हैं', पैपराजी पर गुस्से में लाल-पीली हुईं तापसी पन्नू

तापसी पन्नू की मचअवेटेड फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' आज रिलीज होने वाली है। वहीं रिलीज से पहले बीती रात गुरुवार को फिल्म निर्माताओं ने मुंबई में एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की थी, जहां तापसी पन्नू को पैपराज़ी पर भड़कते हुए देखा गया। इसका एक वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: August 09, 2024 9:05 IST
taapsee pannu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पैपराजी पर भड़की तापसी

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। ये फिल्म 2021 की रोमांटिक थ्रिलर 'हसीन दिलरुबा' का सीक्‍वल है, जो आज रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वहीं फिल्म की रिलीज से पहले बीती रात इसकी  स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां फिल्म के मुख्य कलाकार विक्रांत मैसी, तापसी पन्नू, सनी कौशल और जिमी शेरगिल पहुंचे थे। इसके अलावा सनी के बड़े भाई विक्की कौशल अपने माता-पिता शाम कौशल, वीना कौशल के साथ इस इवेंट में शामिल हुए। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आई हैं, जिसमें इवेंट में पहुंचे सितारों का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिला। 

पैपराजी पर भड़की तापसी

वहीं बात इस इवेंट में पहुंची फिल्म की हसीन दिलरुबा के लुक की करे तो वह इस दौरान ब्लैक एंड रेड कलर के खूबसूरत आउटफिट में नजर आईं। तापसी ने अपनी ब्लैक ड्रेस पर लाल धनुष जैसी सैश के साथ स्टाइल को बढ़ाया। इस लुक में वह वाकई काफी हसीन दिख रही थीं। लेकिन इस इवेंट के दौरान तापसी के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह गुस्से में लाल-पिली होती नजर आईं। दरअसल, तापसी स्क्रीनिंग खत्म होने के बाद जब वहां से बाहर निकलकर अपनी कार की ओर जा रही थीं, तो इस दौरान उन्हें देख पपाराजियों में उनकी तस्वीरें खींचने की होड़ मच गई। ये देखकर तापसी को गुस्सा आ गया और वह अपना आपा खो बैठीं। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक पैपाराजी पर अपनी भड़ास निकालती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान वह कहती हुई दिख रही हैं कि- 'मेरे पर चढ़िए मत, आप ऐसा कर के मुझे डरा रहे हैं।' इसके बाद वहां मौजूद बाकी पैप्स ये कहने लगते हैं कि मैम को साॅरी बोल दे। ये सुनकर वो पैप्स एक्ट्रेस को साॅरी बोलने लग जाता है। अब तापसी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो देख लोग तापसी का मज़ाक भी उड़ा रहे हैं। हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब इस तरह एक्ट्रेस को पैप्स पर भड़कते हुए देखा गया है। 

फिल्म से जुड़ी जानकारी

बता दें कि तापसी की फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' आज  9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी जयप्रद देसाई ने संभाली है। वहीं इसकी कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है। 'फिर आई हसीन दिलरुबा' को आनंद एल राय, हिमांशु शर्मा, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म को कनिका ढिल्लों और शिव चानना ने को-प्रोड्यूस किया है। बता दें कि फिल्म का पहला पार्ट साल 2021 में 'हसीन दिलरुबा' नाम से रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था। वहीं रानी और रिशु की प्रेम कहानी एक बार फिर दर्शकों को डराने और उनका मनोरंजन करने के लिए तैयार है। फिल्म में तापसी के अलावा सनी कौशल अभिमन्यु और जिमी शेरगिल मृत्युंजय की भूमिका में नजर आएंगे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement