Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 48 की उम्र में सुष्मिता सेन ने किया ऐसा फ्रीस्टाइल डांस, वीडियो से नजरें हटाना हो जाएगा मुश्किल

48 की उम्र में सुष्मिता सेन ने किया ऐसा फ्रीस्टाइल डांस, वीडियो से नजरें हटाना हो जाएगा मुश्किल

सुष्मिता सेन का एक फ्रीस्टाइल डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें व्हाइट कलर की फ्लोरल रफल ड्रेस में शानदार डांस करते देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 14, 2024 20:34 IST
Sushmita Sen- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स से फिल्मी दुनिया में राज कर रहीं सुष्मिता सेन इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अपने शानदार काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं।‎वहीं कुछ महीनों से सुष्मिता अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग पैचअप को लेकर भी लाइमलाइट में है। इस बीच अब अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने एक अपना एक बहुत ही प्यारा फ्रीस्टाइल डांस वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है।

सुष्मिता सेन ने किया फ्रीस्टाइल डांस

मने इस बार अपने रिलेशनशिप को लेकर नहीं बल्कि डांस वीडियो की वजह से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। एक्ट्रेस का इंस्पायरिंग डांस देख आप भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन का जो फ्रीस्टाइल डांस वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें उन्हें व्हाइट कलर की फ्लोरल रफल ड्रेस में देखा जा सकता है, जिसमें वह सच में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 48 की उम्र में भी एक्ट्रेस काफी फिट हैं। वह अपने डांस, लुक और बातों से लोगों को इंस्पायर करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

सुष्मिता सेन का डांस देख फैंस रह गए दंग

सुष्मिता सेन ने फ्रीस्टाइल डांस का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जब आग और पानी एक साथ बहते हैं। वैसे ही आप भी अपनी लय में आगे बढ़ें। लव यू।' इस वीडियो में वह बहुत ही ग्रेसफुल तरीके से डांस कर रही हैं। वहीं यूजर्स कमेंट कर एक्ट्रेस पर खूब प्यार भी लुटा रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा, 'आपको देखकर अच्छा लगा, सुष्मिता। आप एक शानदार अभिनेत्री और डांसर हैं।' एक अन्य ने लिखा, 'आपकी आभा कितनी शानदार है सुष्मिता, बहुत अच्छा डांस किया है।' लोगों को एक्ट्रेस का वीडियो बहुत पसंद आ रहा है।

सुष्मिता सेन का वर्क फ्रंट

हाल ही में सुष्मिता सेन रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट के डेब्यू एपिसोड में बतौर गेस्ट नजर आई थीं। अभिनेत्री ने इस शो में अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चल रही अफवाहों के बारे में भी बात की। सुष्मिता ने बताया कि वह पिछले दो सालों से सिंगल हैं। सुष्मिता ने कहा, 'मेरा कोई बॉयफ्रेंड नहीं है अभी। मैं कुछ समय से सिंगल हूं। मुझे सिंगल हुए लगभग दो साल हो गए हैं, सटीक तौर पर कहूं तो 2021 से... मैं किसी रिलेशनशिप में नहीं हूं।' वर्क फ्रंट की बात करें तो सुष्मिता सेन को आखिरी बार राम माधवानी और संदीप मोदी की क्राइम सीरीज 'आर्या 3' में देखा गया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement