Tuesday, October 01, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. तबीयत बिगड़ने पर सुपरस्टार रजनीकांत अस्पताल में हुए भर्ती, डॉक्टरों ने दिया हेल्थ अपडेट

तबीयत बिगड़ने पर सुपरस्टार रजनीकांत अस्पताल में हुए भर्ती, डॉक्टरों ने दिया हेल्थ अपडेट

फिल्म सुपरस्टार रजनीकांत को सोमवार देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। चेन्नई पुलिस ने रजनीकांत के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी है।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: October 01, 2024 7:00 IST
एक्टर रजनीकांत- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO एक्टर रजनीकांत

फिल्म सुपरस्टार रजनीकांत को सोमवार देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें पेट में तेज दर्द की शिकायत के बाद चेन्नई के अपोलो ग्रीम्स रोड अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। चेन्नई पुलिस ने ये जानकारी दी है।

पत्नी ने भी दिया हेल्थ अपडेट

अस्पताल के सूत्रों ने डॉक्टरों के हवाले से पुष्टि की है कि 73 वर्षीय रजनीकांत की हालत स्थिर है। फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है। रजनीकांत की पत्नी ने भी एक मीडिया चैनल से बात करते हुए बताया कि अभी सब ठीक है। डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। 

कैथ लैब में आज होगा इलाज

विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि सुपरस्टार रजनीकांत को इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर साई सतीश के देखरेख में इलेक्टिव प्रोसीडर (वैकल्पिक प्रक्रिया) के लिए चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि उनकी स्वास्थ्य स्थिति स्थिर है। मंगलवार को कैथ लैब में उनका इलाज किया जाएगा।

भगवान से प्रार्थना कर रहे रजनी के फैंस

अचानक से रजनीकांत के अस्पताल में भर्ती होने से उनके फैंस काफी बेचौन हो गए। सुपरस्टार रजनीकांत की तबीयत सही होने की भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं।

रजनीकांत की आने वाली हैं ये दो फिल्में

बता दें कि रजनीकांत अभी दो फिल्मों में व्यस्त हैं। पहली फिल्म निर्देशक ज्ञानवेल राजा की वेट्टैयन (Vettaiyan) है, जो 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। दूसरी फिल्म लोकेश कनगराज की कुली (Coolie) है। रजनीकांत अभी कुछ दिन पहले ही चेन्नई लौटे हैं।

रजनीकांत ने कराया था किडनी ट्रांसप्लांट

मालूम हो कि एक दशक पहले सुपरस्टार ने सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट करवाया था। हाल ही में उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए राजनीति से भी किनारा कर लिया है। इसके बाद से वह सिर्फ फिल्मों पर ही पूरा फोकस कर रहे हैं। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement