Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. पिता सुपरस्टार तो बेटा फिल्म इंडस्ट्री छोड़ ऐसे बिता रहा जिंदगी, फिर क्यों चारो ओर हैं इस स्टार किड के चर्चे?

पिता सुपरस्टार तो बेटा फिल्म इंडस्ट्री छोड़ ऐसे बिता रहा जिंदगी, फिर क्यों चारो ओर हैं इस स्टार किड के चर्चे?

बॉलीवुड के सुपरस्टार और खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार के बेटे लाइमलाइट से काफी दूर रहना पसंद करते हैं। सभी को एक्टर अक्षय के बेटे आरव के फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू का इंतजार है, लेकिन वह इस चकाचौंध की दुनिया से दूर रहना चाहते हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 15, 2024 16:55 IST
Akshay kumar Son- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार के बेटे की बचपन की तस्वीर।

अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार आज अपना 22वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक मशहूर अभिनेता के बेटे होने के बावजूद ये पॉपुलर स्टार किड न केवल अपनी निजी जिंदगी को सबसे छुपा कर रखना पसंद करते हैं, बल्कि उन्हें फिल्मों में भी कोई दिलचस्पी नहीं है। एक पुराने इंटरव्यू में, खिलाड़ी कुमार ने अपने बेटे की फैशन डिजाइनिंग में करियर बनाने की इच्छा का खुलासा किया था। वहीं ग्लैमरस वर्ल्ड से दूर होने के बाद भी वह अपनी लाइफ और लुक्स की वजह से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव बॉलीवुड के एक ऐसे स्टार किड हैं जो फिल्मों में काम नहीं करना चाहते हैं।

सुपरस्टार पिता का बेटा नहीं बनना चाहता हीरो

2022 में हिंदुस्तान टाइम्स द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान, अक्षय कुमार ने बताया कि उनके घर में उनका बेटा सबसे अलग कैसे है। वह अपने बेटे को अपनी फिल्मों दिखाना और बताना चाहते थे। हालांकि, बॉलीवुड के स्टार किड आरव कुमार को इसमें कोई दिलचस्पी नहीं थी। उन्होंने कहा, 'मैं उसे इन सब में शामिल करना चाहता हूं, लेकिन वह किसी की कोई भी फिल्म नहीं देखना चाहता है, वह बस अपना काम करना चाहता है। वह पढ़ाई करना चाहता है या फैशन डिजाइनिंग करना चाहता है।'

फिल्म से दूस होने के बाद भी इस स्टार किड का है जलवा

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने ये भी खुलासा किया कि जब उन्होंने अपने बच्चों नितारा और आरव से उनकी कुछ फिल्मों के बारे में बात की थी तो उन्हें कुछ मिले जुले रिएक्शन मिले थे। अभिनेता ने खुलासा किया कि उनकी बेटी काफी छोटी है। वहीं अक्षय कुमार के बेटे आरव अपने पापा की हमेशा तारीफ भी करते हैं। इतना ही नहीं जब भी एक्टर अक्षय अपने बेटे से पूछते हैं कि आपको मेरी फिल्में कैसी लगी तो आरव कुमार कहते हैं, 'माफ करें लेकिन ये बकवास लग रहा है डैड।' अक्षय कुमार ने आगे बताया कि उनका परिवार उनके काम को लेकर हमेशा ईमानदारी से ऐसे ही रिव्यू देता है। हर इंटरव्यू के दौरान अक्षय और ट्विंकल अपने बेटे की बातें करते रहते हैं जिस वजह से वह चर्चा में रहते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement