Sunday, September 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'बॉर्डर 2' फैंस के लिए बड़ी अपडेट! इस दिन थिएटर्स में गूंजेगी सनी देओल की दमदार आवाज

'बॉर्डर 2' फैंस के लिए बड़ी अपडेट! इस दिन थिएटर्स में गूंजेगी सनी देओल की दमदार आवाज

सनी देओल की फिल्म 'बॉर्डर 2' के ऐलान के साथ ही फैंस को इसकी रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार था। अब फिल्म की रिलीज डेट भी मेकर्स ने जारी कर दी है। ऐसे में अब साफ है कि कब सनी देओल थिएटर्स में दहाड़ेंगे।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: June 14, 2024 19:05 IST
border- India TV Hindi
Image Source : X 'बॉर्डर'

साल 1997 में रिलीज हुई 'बॉर्डर' लोगों की पसंदीदा फिल्मों में से एक है। लोगों की रगों में जुनून भरने वाली फिल्म को रिलीज हुए 27 साल हो गए हैं। इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में सनी देओल, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, सुनील शेट्टी, पूजा शेट्टी जैसे दमदार एक्टर्स का टशन देखने को मिला था। फिल्म की कहानी आज भी लोगों को इमोशनल कर देती है। सालों बाद अब फिल्म का दूसरा पार्ट आने वाला है। मेकर्स ने इसका ऐलान भी कर दिया है। सनी देओल ने हाल में ही फिल्म का टीजर जारी किया, जिसमें बताया गया कि अब फिल्म का दूसरा भाग बनेगा। इसके ठीक एक दिन बाद ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

तरण आदर्श ने फिल्म सबसे बड़ी वॉर फिल्म 'बॉर्डर' के सीक्वल की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म के दर्शकों को लंबा इंतजार करना पड़ेगा। दो साल बाद फिल्म रिलीज होगी। फिल्म में सनी देओल फिर से कमाल करते नजर आएंदे। इस फिल्म से जुड़ी जानकारी देते हुए बताया गया, 'सनी देओल, जेपी दत्ता, भूषण कुमार ने 'बॉर्डर 2' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। 23 जनवरी 2026 को भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म बॉर्डर 2 की रिलीज डेट है। गणतंत्र दिवस पर रिलीज हो रही फिल्म को विस्तारित वीकेंड मिलेगा।

यहां देखें पोस्ट

सनी देओल ने किया ऐलान

बता दें, 13 जून 1997 को बॉर्डर रिलीज हुई थी, जिसके आज 27 साल पूरे हो गए हैं और इसी के साथ सनी देओल ने फैंस को बॉर्डर 2 की सौगात दे दी है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सनी देओल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनेता की आवाज सुनाई दे रही है। वीडियो में आवाज आती है, '27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वो वापस आएगा। उसी वादे को पूरा करने, हिंदुस्तान की मिट्टी को अपना सलाम कहने, आ रहा है, फिर से।' वीडियो शेयर करते हुए सनी देओल ने कैप्शन में लिखा है, 'एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करने, आ रहा है फिर से। भारत की सबसे बड़ी वॉर फिल्म, #बॉर्डर2।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement