Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. कहां से आया स्त्री 2 का सरकटा? जिसकी दहशत में हैं चंदेरी के लोग, राज से उठा पर्दा

कहां से आया स्त्री 2 का सरकटा? जिसकी दहशत में हैं चंदेरी के लोग, राज से उठा पर्दा

जब से स्त्री 2 का ट्रेलर सामने आया है, लोग सरकटा के किरदार और फिल्म में उनका किरदार निभाने वाले अभिनेता के बारे में जानने को बेकरार हैं। फिल्म देखने के बाद दर्शकों के एक वर्ग का मानना ​​है कि इसका किरदार अक्षय कुमार ने निभाया है। आइए जानें असली सरकटा कौन है।

Written By: Priya Shukla
Updated on: August 18, 2024 12:34 IST
stree 2- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB FROM TRAILER कौन है स्त्री 2 का सरकटा?

श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी स्टारर 'स्त्री 2' इन दिनों सिने प्रेमियों के बीच हॉट टॉपिक बनी हुई है। पॉजिटिव वर्ड-ऑफ-माउथ और ज्यादातर अच्छे रिव्यूज के साथ, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। स्त्री 2 ने रिलीज के दो दिनों के अंदर ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली और अब उम्मीद है कि फिल्म पहले वीकेंड में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा आसानी से पार कर जाएगी। जिन लोगों ने फिल्म देखी है, वे अक्षय कुमार के कैमियो को देखकर आश्चर्यचकित हो गए हैं और पोस्ट-क्रेडिट सीन के अनुसार, यह पुष्टि हो गई है कि वह 'स्त्री 2' के अगले पार्ट में लीड विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

सरकटा को लेकर कई थ्योरी चल रही हैं

अक्षय कुमार का कैमियो और सरकटा का किरदार फिल्म में प्रमुख आकर्षणों में से एक बन गया है। जब से फिल्म रिलीज हुई है लोग ये जानने को बेताब हैं कि आखिर इस फिल्म में नजर आया सरकटा कौन है और इसकी भूमिका किसने निभायी है। इंटरनेट पर सरकटा को लेकर कई थ्योरी चल रही हैं जिसमें लोग अनुमान लगा रहे हैं कि सरकटा की भूमिका खुद अक्षय कुमार ने निभाई थी। लेकिन, क्या ये सच है?आइए एक नजर डालते हैं 'स्त्री 2' में सरकटा की असली पहचान पर।

स्त्री 2 में सरकटा का किरदार किसने निभाया?

सबसे पहले, अक्षय ने 'स्त्री 2' में सरकटा की भूमिका नहीं निभाई। ऐसा कहा जा रहा है कि 'मुंज्या' की ही तरह, 'स्त्री 2' में 'सरकटा' विजुअल इफेक्ट्स से तैयार किया गया किरदार है। हालांकि, सरकटा की कहानी उत्तराखंड के लैंसडाउन में एक लोकप्रिय लोककथा है, जहां एक बिना सिर वाले भूत की कहानी पीढ़ी दर पीढ़ी बताई जाती रही है। ऐसा कहा जाता है कि यह डब्ल्यूएच वार्डेल नाम के एक ब्रिटिश सैनिक की आत्मा है। शहर के लोगों का मानना ​​है कि यह एक सकारात्मक आत्मा है, जो लैंसडाउन की रक्षा करती है।

क्या वरुण धवन भी होंगे स्त्री 3 का हिस्सा?

इसके अलावा, स्त्री 2 के क्लाइमेक्स में भास्कर शर्मा (वरुण धवन द्वारा अभिनीत) को जना (अभिषेक बनर्जी द्वारा अभिनीत) के साथ नई दिल्ली में एक नए खतरे के बारे में चर्चा करते हुए दिखाया गया है, एक आदमी जो लोगों की गर्दन से खून चूसता है। यानी साफ है, फिल्म की अगली कड़ी में सिर्फ अक्षय कुमार ही नहीं वरुण धवन भी नजर आ सकते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement