Sunday, September 01, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. Stree 2 Trailer: स्त्री नहीं सरकटा प्रेत है चंदेरी का नया आतंक, देखते ही निकल पड़ेगी चीख

Stree 2 Trailer: स्त्री नहीं सरकटा प्रेत है चंदेरी का नया आतंक, देखते ही निकल पड़ेगी चीख

श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव की अपकमिंग हॉरर कॉमेडी 'स्त्री 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को ढेर सारे ट्विस्ट और टर्न्स के साथ-साथ कई डरावने मोमेंट्स और मजेदार पलों के साथ जोड़े रखने का वादा करता है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शकों की उम्मीद इस फिल्म से और भी बढ़ गई है।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 18, 2024 16:48 IST
stree 2 trailer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM स्त्री 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर हॉरर कॉमेडी 'स्त्री' करीब 6 साल पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसमें दर्शकों के बीच खूब तहलका मचाया था। ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी और अब ये जोड़ी 'स्त्री 2' के साथ फिर वापसी कर रही है। ये फिल्म काफी समय से चर्चा में है। जैसे-जैसे फिल्म अपनी रिलीज डेट के नजदीक आ रही है, दर्शकों की उत्सुकता बढ़ती है जा रही है। फिल्म के निर्माता भी दर्शकों के बीच फिल्म की उत्सुकता बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। बैक-टू-बैक पोस्टर जारी करने के बाद अब स्त्री 2 के निर्माताओं ने इसका दिल दहला देने वाला ट्रेलर जारी कर दिया है।

स्त्री 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

स्त्री 2 के ट्रेलर के जरिए फिल्म के निर्माताओं ने दर्शकों को इस बात की सटीक झलक दी है कि वे इस हॉरर कॉमेडी से क्या उम्मीद कर सकते हैं। स्त्री 2 का ट्रेलर डराने के साथ-साथ खूब हंसाता भी है। इस फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी जैसे शानदार कलाकार हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव फिर 'विक्की' की अपनी भूमिका को दोहराते नजर आएंगे। जब से ट्रेलर इंटरनेट पर आया है, इसने दर्शकों को फिल्म के 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बेहद उत्साहित कर दिया है।

श्रद्धा कपूर ने शेयर किया ट्रेलर

श्रद्धा ने ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए श्रद्धा ने कैप्शन के जरिए बताया कि इस बार विक्की भैया का सामना स्त्री के साथ-साथ सरकटे प्रेत से भी होगा। उन्होंने लिखा, "ये रहा ट्रेलर! भारत का सबसे प्रतीक्षित गैंग चंदेरी के नए आतंक से लड़ने के लिए वापस आ गया है! साल की सबसे बड़ी हॉरर-कॉमेडी फिल्म के लिए तैयार हो जाइए। स्त्री 2 का ट्रेलर अब रिलीज हो गया है। स्त्री इस स्वतंत्रता दिवस, 15 अगस्त 2024 को लौट रही है।' स्त्री 2 के ट्रेलर ने अब दर्शकों के बीच 'सरकटा' को लेकर भी उत्सुकता बढ़ा दी है।

15 अगस्त को रिलीज होगी स्त्री 2

वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव आखिरी बार जाह्नवी कपूर के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आए थे। इसके अलावा इसी साल उनकी 'श्रीकांत' भी रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके साथ अलाया एफ लीड रोल में दिखाई दी थीं। स्त्री 2 के अलावा राजकुमार राव 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में पहली बार तृप्ति डिमरी के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। वहीं श्रद्धा कपूर आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ 'तू झूठी मैं मक्कार' में दिखाई दी थीं और अब वह स्त्री 2 के जरिए दर्शकों के बीच बवाल काटने को तैयार हैं, जो 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement