Thursday, September 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'स्त्री 2' ही नहीं इन बॉलीवुड फिल्मों ने भी पहले दिन की थी छप्पर फाड़ कमाई, सिनेमाघरों में उड़ा चुकी गर्दा

'स्त्री 2' ही नहीं इन बॉलीवुड फिल्मों ने भी पहले दिन की थी छप्पर फाड़ कमाई, सिनेमाघरों में उड़ा चुकी गर्दा

'स्त्री 2' ने 7 दिनों में वर्ल्डवाइड 400 करोड़ तक कमाई कर ली है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' ने पहले दिन 51.8 करोड़ की कमाई की थी। वहीं इसके अलावा बॉलीवुड की इन 5 फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस धमाकेदार ओपनिंग की थी।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 22, 2024 14:05 IST
these Bollywood films earn crores on box office first day- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इन बॉलीवुड फिल्में ने भी की थी छप्पर फाड़ कमाई

'स्त्री 2' ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई करते हुए नया रिकॉर्ड बना दिया है। स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने से फिल्म को जबरदस्त फायदा हुआ है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' ने पहले दिन 51.8 करोड़ की कमाई करते हुए धमाकेदार ओपनिंग की थी। वहीं हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' के अलावा बॉलीवुड की इन 5 फिल्मों ने भी रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर कई नए रिकॉर्ड्स बनाए थे।

जवान

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने पहले दिन भारत में 75 करोड़ की कमाई की थी, जिसमें हिंदी में 65 करोड़ और तमिल और तेलुगु में 5-5 रुपए करोड़ की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म से नयनतारा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। शाहरुख ने 2023 में 'पठान' के बाद अपनी दूसरी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी।

एनिमल

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' को प्रोड्यूस टी-सीरीज फिल्म ने किया है। फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंडाना और बॉबी देओल दमदार किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म में दर्शकों को खतरनाक वायलेंस और एक्शन देखने को मिला था। इस फिल्म ने पहले दिन 54.75 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

पठान

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' ने भी भारत में पहले दिन सभी भाषाओं में 55 करोड़ रुपये की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर हलचल मचा दी थी। सैकनिल्क के अनुसार, 'पठान' 2023 की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म थी।

वॉर

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' ने पहले दिन सभी भाषाओं में ₹53.35 करोड़ की कमाई की थी। सैकनिल्क के अनुसार, सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी थी। इस फिल्म में वाणी कपूर और आशुतोष राणा भी लीड रोल में दिखाई दिए थे।

केजीएफ 2

प्रशांत नील की सबसे जबरदस्त फिल्मों में से एक 'केजीएफ चैप्टर 2' ने साल 2022 में रिलीज होते ही धमाका कर दिया था। यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी की इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 53.95 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement