Wednesday, October 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'स्त्री 2' में होने वाली थी 'मुंज्या' की एंट्री, एंड मोमेंट पर बदला प्लान, डायरेक्टर ने बताई वजह

'स्त्री 2' में होने वाली थी 'मुंज्या' की एंट्री, एंड मोमेंट पर बदला प्लान, डायरेक्टर ने बताई वजह

स्त्री 2 के डायरेक्टर अमर कौशिक कौशिक ने कई शानदार फिल्में प्रोड्यूस भी की हैं। इनमें से एक 'मुंज्या' भी है। मुंज्या इस साल की सबसे सफल फिल्मों में से एक है। इस लो बजट फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब अमर कौशिक ने अपने इंटरव्यू में मुंज्या और स्त्री 2 को लेकर खुलकर बात की।

Written By: Priya Shukla
Updated on: October 09, 2024 8:29 IST
amar kaushik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM स्त्री 2 और मुंज्या इस साल की सबसे सफल फिल्मों में से हैं।

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर 'स्त्री 2' इस साल की सबसे सफल फिल्म बन चुकी है। इस फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक अपनी इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। अमर कौशिक ने 2018 में रिलीज हुई 'स्त्री' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। दूसरी तरफ 'स्त्री 2' हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करेन वाली फिल्म बन चुकी है। इस फिल्म ने पिछले साल रिलीज हुई शाहरुख खान की 'जवान' का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। अमर कौशिक ने अपने करियर में अब तक चार फिल्में डायरेक्ट की हैं, जिनमें बाला, भेड़िया, स्त्री और स्त्री 2 शामिल हैं।

मुंज्या के प्रोड्यूसर रहे हैं अमर कौशिक

अमर कौशिक की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट ही रही हैं। अमर कौशिक अपनी फिल्मों में जबरदस्त कॉमेडी के तड़के के लिए मशहूर हैं। इसी के साथ उनकी फिल्मों में सोशल मैसेज भी जरूर होता है। उनकी सभी फिल्मों में ये देखने को मिला है। अमर कौशिक फिल्मों को डायरेक्टर करने के साथ ही प्रोड्यूस भी करते हैं। मुंज्या भी अमर कौशिक की प्रोड्यूस की फिल्मों में से एक है, जिसमें ना तो कोई बड़ा स्टार था और ना ही इसका बजट ज्यादा था, इसके बाद भी इस हॉरर कॉमेडी ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की। ये फिल्म 'मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स' का ही हिस्सा है, जिसमें शरवरी वाघ और अभय वर्मा लीड रोल में दिखाई दिए थे।

अमर कौशिक ने आने वाली फिल्मों पर भी बात की

अब हाल ही में अमर कौशिक ने 'मैन ऑफ कल्चर' पॉडकास्ट के साथ बातचीत की, जिसमें उन्होंने अपनी फिल्मों को लेकर कई खुलासे किए। अमर ने 'मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स' की फ्यूचर में आने वाली फिल्मों पर भी खुलकर चर्चा की और साथ ही 'मुंज्या' को लेकर भी जबरदस्त खुलासा किया। अमर ने इस दौरान मुंज्या के भूत यानी मुंज्या को लेकर भी कई खुलासे किए। अमर कौशिक ने बताया कि जब मुंज्या हिट हो गई तो वह स्त्री 2 में भी एक छोटे से सीन में मुंज्या को लाना चाहते थे, लेकिन समय की कमी के चलते ऐसा नहीं हो पाया।

मुंज्या आ सकता था- अमर कौशिक

अमर ने कहा- 'मुंज्या आ सकता था। फिल्म के आखिरी में वरुण का एक सीन है, मुन्नी की चड्डी वाला जहां मुंज्या आया है। वहां हमने सोचा था कि कैसा हो अगर मुंज्या कहीं छुपकर वरुण और अभिषेक की बातें सुन रहा हो। हमने ऐसा एक सीन शूट किया था। लेकिन, फिर हमें लगा कि अरे समय कम है। वीएफएक्स टाइम लेता है। तो लगा कि यार ये मुंज्या फिल्म में हिट हो गया है तो इसको यहां भी डाल देते हैं। वो जब वरुण और अभिषेक के किरदार वैम्पायर के बारे में बात कर रहे हैं कि दिल्ली में कुछ है तो उसमें वो पीछे से सुन रहा है। सोचा ऐसा कुछ डाल दूं क्या? मैंने जब वीएफएक्स वालों से पूछा कि कितना समय लगेगा तो उन्होंने कहा कि 20-25 दिन लगेंगे।'

वैम्पायर पर होगी मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की अगली फिल्म

'मैंने सोचा, ये आइडिया ड्रॉप कर देते हैं। लेकिन, दिमाग में वो था कि मुंज्या आएगा। हालांकि, ये आइडिया बाद में आया था, पहले नहीं था। कई बार ऐसा होता है की चीजें उलटी पड़ जाती हैं। ऐसा होता है कि ये चल गया हे, इसलिए इसे भी डाल देते हैं। स्त्री, भेड़िया और मुंज्या बनाते समय ऐसा नहीं था। लेकिन, अब ये इंटेंशन गलत लगता है कि मुंज्या चल गई तो इसे स्त्री 2 में डाल दूं। तो ये सही नहीं था और वो पकड़ा जाता।' बता दें, स्त्री 2 के बाद मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की अगली फिल्म वैम्पायर पर होगी और मेकर्स जल्दी ही इस फिल्म का ऐलान कर सकते हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और रश्मिका मंदाना नजर आ सकते हैं। इसके बाद अमर कौशिक भेड़िया 2 पर भी काम करेंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement