Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. Stree 2 Box Office Day 1: 'स्त्री 2' का पहले ही दिन दिखा तहलका, ओपनिंग डे पर ही मालामाल हुए मेकर्स

Stree 2 Box Office Day 1: 'स्त्री 2' का पहले ही दिन दिखा तहलका, ओपनिंग डे पर ही मालामाल हुए मेकर्स

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर-कॉमेडी स्त्री 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे लेकर अब दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है, जो इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से पता चल रहा है। तो चलिए जानते हैं पहले दिन फिल्म ने कितना कलेक्शन किया।

Written By: Priya Shukla
Updated on: August 16, 2024 7:35 IST
stree 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी साल की सबसे चर्चित सीक्वल, 'स्त्री 2' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। दर्शकों से इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसके साथ 2 अन्य बड़े स्टार्स की फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन इसके बाद भी बॉक्स ऑफिस पर स्त्री 2 की ही धूम देखने को मिली। 14 अगस्त की रात स्त्री 2 ने सिनेमाघरों में दस्तक दी और फिर 15 को अक्षय कुमार की 'खेल-खेल में' और जॉन अब्राहम की 'वेदा' भी रिलीज हुईं। लेकिन, कमाई के मामले में दोनों ही फिल्में स्त्री 2 को टक्कर नहीं दे पाईं।

कितना रहा स्त्री 2 का पहले दिन का कलेक्शन

फिल्म की कमाई के पहले दिन के आंकड़े सामने आ चुके हैं, जिससे पता चलता है कि ये अकेले ही कई फिल्मों पर भारी पड़ रही है। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर स्त्री 2 ने भारत में पहले दिन 54.35 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई के साथ 2024 के लिए एक नया बेंचमार्क सेट कर दिया है। स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई यह फिल्म न केवल उम्मीदों से बढ़कर रही है बल्कि साल की सबसे बड़ी ओपनर बनकर भी उभरी है।

2018 में रिलीज हुई स्त्री की सीक्वल है स्त्री 2

राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना स्टारर स्त्री 2 2018 में रिलीज हुई स्त्री की सक्सेस को आगे बढ़ाने में सफल रही। Sacnilk.com के अनुसार, फिल्म ने बुधवार को स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान 8 करोड़ रुपये कमाए, इसके बाद 15 अगस्त को फिल्म को आधिकारिक तौर पर रिलीज किया गया, जिसके बाद इसने 46 करोड़ रुपये की भारी कमाई की। इसी के साथ फिल्म ने 54.35 करोड़ रुपये की कुल कमाई ने कल्कि 2898 एडी और फाइटर जैसी पिछली बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड बनाया है।

इन फिल्मों को दी टक्कर

फिल्म की सफलता इसलिए और भी उल्लेखनीय है कि इसने अपने शुरुआती दिन में ही अक्षय कुमार और तापसी पन्नू की 'खेल खेल में' और जॉन अब्राहम की 'वेदा' टकराना पड़ा। इसके बावजूद, स्त्री 2 ने अपनी पकड़ बनाए रखी। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, स्त्री 2 में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर पहले निभाए किरदारों को दोहराते हुए नजर आएंगे। फिल्म चंदेरी की कहानी को आगे बढ़ाती है, जो अब भयानक सरकटा के आतंक से परेशान है, शहरवासी एक बार फिर मदद के लिए स्त्री की ओर रुख करते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement