Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. Stree 2 Box Office Day 4: स्त्री 2 ने संडे कलेक्शन में तोड़े रिकॉर्ड, चौथे दिन 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म

Stree 2 Box Office Day 4: स्त्री 2 ने संडे कलेक्शन में तोड़े रिकॉर्ड, चौथे दिन 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर 'स्त्री 2' जब से रिलीज हुई है, बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाए हुए है। ओपनिंग डे पर धुआंधार कलेक्शन करने के बाद, फिल्म हर रोज तूफानी कमाई कर रही है। अब श्रद्धा कपूर की फिल्म संडे को भी शानदार कलेक्शन करने में सफल रही।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 19, 2024 8:10 IST
stree 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 4

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री 2' साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक रही जो अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। 15 अगस्त को वर्ल्डवाइड रिलीज हुई स्त्री 2 दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है। यही वजह है कि इस हॉरर-कॉमेडी ने बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर में रिलीज हुई सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। स्त्री 2 ने ओपनिंग डे पर ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और अब भी इसका जलवा कायम है। स्त्री 2 को रिलीज हुए 4 दिन ही हुए हैं और इसने कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। यही नहीं, संडे कलेक्शन के साथ ही इसने कई रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिए हैं।

ओपनिंग डे पर किया जबरदस्त कलेक्शन

14 अगस्त को स्त्री 2 का प्रीव्यू रखा गया था और 15 अगस्त को ये वर्ल्ड वाइड रिलीज की गई। प्रीव्यू और रिलीज डे पर इसने 76 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया। फिर दूसरे दिन 41.5 करोड़ और तीसरे दिन 54 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। वहीं अब फिल्म के चौथे दिन की कमाई के भी आंकड़े सामने आ गए हैं, जिससे फिल्म को दर्शकों को कितना प्यार मिल रहा है, इसका पता चलता है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, स्त्री 2 ने चौथे दिन 55 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई के साथ 200 करोड़ क्लब में भी एंट्री कर ली है।

200 करोड़ क्लब में शामिल हुई स्त्री 2

जी हां, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर स्त्री 2 रिलीज के चौथे दिन ही 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म ने अब तक 227 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और इसी के साथ साल की दूसरी ऐसी बॉलीवुड फिल्म बन गई है, जिसने 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। इससे पहले फिल्म अपने तीसरे दिन के कलेक्शन के साथ साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी। 

अजय देवगन की शैतान को छोड़ा पीछे

स्त्री 2 ने अपनी धुआंधार कमाई से अजय देवगन और आर माधवन स्टारर 'शैतान' को भी पीछे छोड़ दिया है। फिल्म ने भारत में 176 करोड़ की कमाई की थी और इसी के साथ ये साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई। इस मामले में सबसे आगे ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण स्टारर 'फाइटर' है, जिसका अभी भी नंबर वन पर कब्जा है। फिल्म की इस सफलता से स्त्री 2 की पूरी टीम बेहद खुश है। फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी अहम रोल में हैं। इसके अलावा फिल्म में अक्षय कुमार और वरुण धवन का कैमियो भी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement