Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. Stree 2 Box Office Day 2: श्रद्धा कपूर की फिल्म ने रचा इतिहास, 2 ही दिनों में पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा

Stree 2 Box Office Day 2: श्रद्धा कपूर की फिल्म ने रचा इतिहास, 2 ही दिनों में पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ने वो कर दिखाया है, जो अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम जैसे स्टार्स की फिल्में नहीं कर पाई हैं। कमाई के मामले में ये फिल्म बड़े-बड़े सुपरस्टार्स की फिल्मों को पीछे छोड़ती दिख रही है।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 17, 2024 7:08 IST
stree 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2

श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी स्टारर 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत के साथ पहले ही दिन धूम मचा दी। इस हॉरर कॉमेडी का दर्शकों को कितना इंतजार था, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस फिल्म के सामने सिनेमाघरों में सुपरस्टार अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्में हैं, लेकिन कमाई के मामले में कोई भी इसके-पास नहीं है। फिल्म ने पहले दिन भारत में 60.3 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की, जबकि इसका ग्रॉस कलेक्शन लगभग 76.5 करोड़ रुपये रहा। अब फिल्म की कमाई के दूसरे दिन के भी आंकड़े सामने आ चुके हैं, जिससे पता चलता है कि फिल्म पर दूसरे दिन भी खूब नोट बरसे हैं।

दूसरे दिन भी रहा स्त्री 2 का जलवा

स्त्री 2 ने रिलीज के दूसरे दिन, अपने नेट टोटल में 30 करोड़ रुपये और जोड़े, जिससे नेट कलेक्शन 90.3 करोड़ रुपये हो गया। इस सॉलिड परफॉर्में ने स्त्री 2 की कुल कमाई को 100 करोड़ रुपये के पार पहुंचा दिया है, जो इस जॉनर की फिल्म के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। स्त्री 2 को लेकर दर्शकों के बीच के क्रेज और लॉन्ग वीकेंड को देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट्स का अनुमान है कि ये वीकेंड खत्म होते-होते आराम से 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

स्त्री 2 के साथ रिलीज हुईं 'वेदा' और 'खेल-खेल में'

दूसरी तरफ सिनेमाघरों में स्त्री 2 के साथ ही अक्षय कुमार और तापसी पन्नू की 'खेल खेल में' और जॉन अब्राहम की 'वेदा' रिलीज हुई, लेकिन शुरुआती दिन में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म को टक्कर देने में विफल रहीं। 2 बड़े स्टार्स की फिल्मों के बाद भी स्त्री 2 दर्शकों के बीच अपनी पकड़ बनाने में कामयाब रही, जिसका मुख्य कारण फिल्म को लेकर दर्शकों का इंतजार और पॉजिटिव रिव्यू रहे। 

हिंदी भाषी क्षेत्रों में मिली 45.31 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी

Sacnilk.com के अनुसार, शुक्रवार, 16 अगस्त, 2024 को हिंदी भाषी क्षेत्रों में फिल्म को 45.31 प्रतिशत की अच्छी ऑक्यूपेंसी मिली। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी स्त्री 2 में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अपनी मूल भूमिकाओं को दोहराते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म की अगली कड़ी में यानी स्त्री 2 में चंदेरी शहर में भयानक सरकटे का आतंक देखने को मिल रहा है। नगरवासी इस भयानक दैत्य से मुक्ति के लिए एक बार फिर स्त्री की ओर रुख करते हैं। फिल्म में कई हैरान कर देने वाले कैमियो भी हैं, जिनमें 'भेड़िया' के वरुण धवन और अक्षय कुमार भी शामिल हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement