Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'स्त्री 2' ने रिलीज से पहले रचा इतिहास, एडवांस बुकिंग में अंधाधुंध कमाई कर मचाया गदर

'स्त्री 2' ने रिलीज से पहले रचा इतिहास, एडवांस बुकिंग में अंधाधुंध कमाई कर मचाया गदर

'स्त्री 2: सरकटे का आतंक' 14 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस बीच, इसकी एडवांस बुकिंग रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' ने एडवांस बुकिंग में ताबड़तोड़ बिजनेस कर लिया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 14, 2024 21:11 IST
Stree 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'स्त्री 2' एडवांस बुकिंग

फिल्म 'स्त्री 2: सरकटे का आतंक' की रिलीज का लंबे समय हो रहा इंतजार खत्म होने जा रहा है। फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। पिछली फिल्म की अपार सफलता के बाद इस बार भी हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री 2' के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज होने की वजह से फिल्म को फायदा होने की संभावना है। इस बीच फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में अंधाधुंध कमाई कर ली है। 'स्त्री 2' के अब तक देशभर में लगभग 4 लाख से ज्यादा की टिकटों की बिक्री हो चुकी है।

स्त्री 2 ने एडवांस बुकिंग में मचाई धूम

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2'  ने रिलीज से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ताबड़तोड़ कमाई कर धमाका कर दिया है। फिल्म को देखने की शुरुआत से ही हाइप बनी हुई है और इसका असर अब एडवांस बुकिंग में भी साफ देखने को मिल रहा है। एडवांस बुकिंग में धड़ल्ले से टिकटों बुक हो रही हैं। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'स्त्री 2: सरकटे का आतंक' की अब तक लगभग 4 लाख से ज्यादा की टिकटों की बिक्री हो चुकी है।

स्त्री 2 का बॉक्स ऑफिस पर होगा धमाका

सैकनिल्क के अनुसार, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' ने रिलीज से पहले ही 12.99 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। ऐसे में 'स्त्री 2' साल 2024 की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली हिंदी फिल्म भी बन सकती है। फिल्म पहले मेकर्स 15 अगस्त को रिलीज करने वाले थे, लेकिन 'स्त्री 2' 14 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

स्त्री 2 में सरकटे का आतंक

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी 'स्त्री 2' में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी भी लीड रोल में फिर से नजर आने वाले हैं। फिल्म में इस बार सरकटे का आतंक देखने को मिलने वाला है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement