Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अपनी फिल्म को खुद डायरेक्ट करेंगे धनुष, अपकमिंग मूवी का पोस्टर जारी, जानें कब होगी रिलीज

अपनी फिल्म को खुद डायरेक्ट करेंगे धनुष, अपकमिंग मूवी का पोस्टर जारी, जानें कब होगी रिलीज

साउथ सुपरस्टार धनुष ने अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया है। ये फिल्म धनुष की चौथी डायरेक्टोरल फिल्म होने वाली है। पिछली फिल्म को भी धनुष ने खुद ही डायरेक्ट की थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: September 20, 2024 11:56 IST
Dhanush- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@DHANUSHKRAJA धनुष

साउथ सुपरस्टार धनुष ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'इडली कड़ाई' (Idli Kadai) का पोस्टर रिलीज कर दिया है। फिल्म के पोस्टर में बस्ती के बाहर लगा एक ठेला और बस्ती के ऊपर घिरे घने बादल नजर आ रहे हैं। धनुष खुद ही इस फिल्म को डायरेक्ट करने जा रहे हैं। बतौर डायरेक्टर धनुष की ये 4 फिल्म होने वाली है। इससे पहले धनुष 3 और फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। साथ ही बतौर एक्टर धनुष की ये 52वीं फिल्म होने वाली है। धनुष इस फिल्म में लीड रोल निभाएंगे और फिल्म का संगीत जीवी प्रकाश देने वाले हैं। ये फिल्म धनुष के होम प्रोडक्शन वंडरबार फिल्म्स के तले बन रही है। 

पिछली फिल्म रही थी हिट

धनुष इससे पहले फिल्म 'रायन' में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। फिल्म में लीड रोल के साथ धनुष ने ही फिल्म को डायरेक्ट किया था। अब धनुष अपने डायरेक्शन का जादू भी एक्टिंग के साथ फैन्स के सामने परोसेंगे। धनुष साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं और 4 दर्जन से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। धनुष की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी खूब गदर मचाती हैं। अब देखना होगा कि धनुष की चौथी डायरेक्टोरल फिल्म इडली कड़ाई कमाई के मामले में क्या नए कीर्तिमान रचती है। हालांकि धनुष ने अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट जाहिर नहीं की है। लेकिन फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है। जल्द ही इसकी रिलीज डेट और स्टारकास्ट भी सामने आ जाएगी। 

बॉलीवुड को दे चुके हैं सुपरहिट फिल्म

धनुष साउथ फिल्मों के साथ ही हिंदी बोलने वाले लोगों के बीच खूब फेमस हैं। धनुष बॉलीवुड में भी एक सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं। इस फिल्म में धनुष ने एक बनारसी लड़के का किरदार निभाया था। जो लोगों ने खूब पसंद किया था और ये फिल्म भी सुपरहिट रही थी। 21 जून 2013 को रिलीज हुई डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म 'रांझणा' बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म में सोनम कपूर और स्वरा भास्कर लीड रोल में नजर आए थे। बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों की मानें तो 36 करोड़ रुपयों में बनी इस फिल्म ने 94 करोड़ रुपयों से ज्यादा का कलेक्शन किया था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement