Saturday, September 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. IIFA अवॉर्ड्स में साउथ स्टार्स ने लगाया तड़का, आज बॉलीवुड फिल्मों को मिलेंगे अवॉर्ड, जानें कल का कार्यक्रम

IIFA अवॉर्ड्स में साउथ स्टार्स ने लगाया तड़का, आज बॉलीवुड फिल्मों को मिलेंगे अवॉर्ड, जानें कल का कार्यक्रम

IIFA 2024 अवॉर्ड का 1 दिन बीत गया है। अबू धाबी में तीन दिनों चलने वाले इस अवॉर्ड शो में हिस्सा लेने के लिए बॉलीवुड समेत पूरे भारत के फिल्मी सितारे पहुंचे हैं। बीते रोज IIFA 2024 अवॉर्ड शो में साउथ के स्टार्स ने यहां अपना जलवा बिखेरा।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: September 28, 2024 14:31 IST
IIFA Awards 2024- India TV Hindi
Image Source : X@IIFA आईफा अवॉर्ड 2024

बॉलीवुड का सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड IIFA 2024 बीते रोज अबू धाबी में धूमधाम से शुरू हुआ। तीन दिनों तक चलने वाले इस समारोह में शुक्रवार को हुए पहले दिन के ईवेंट में साउथ स्टार्स ने अपना जलवा बिखेरा। 27 सितंबर के पहले दिन को 'उत्सवम' नाम दिया गया था। आज शनिवार को दूसरे दिन को 'फ्लैगशिप' और रविवार को तीसरे यानी आखिरी दिन को 'आईफा रॉक्स' नाम दिया गया है। उत्सवम पर साउथ स्टार्स ने यहां अपना जलवा दिखाया। तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ इंडस्ट्री के कलाकारों ने इस अवॉर्ड में शिरकत की। शाहरुख खान और करण जौहर इस अवॉर्ड को होस्ट कर रहे हैं। हालांकि उत्सवम को साउथ स्टार राणा दग्गुबाती और तेजा सज्जा ने होस्ट किया। पहले दिन साउथ इंडस्ट्री के नाम रहा। 

आज बजेगा बॉलीवुड का डंका

IIFA 2024 अवॉर्ड का आज शनिवार को दूसरा दिन है। इस दिन को फ्लैगशिप नाम दिया गया है। ये दिन बॉलीवुड के लिए समर्पित है। इस दिन बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों और कलाकारों को सम्मानित किया जाएगा। बॉलीवुड की बेस्ट फिल्मों को दूसरे दिन सराहना मिलेगी। आज बॉलीवुड सितारे यहां अपना जलवा दिखाएंगे। साथ ही जिन फिल्मों को अवॉर्ड दिया जाएगा उनके लिए भी जश्न का दिन होगा। शो को शाहरुख खान और करण जौहर होस्ट करेंगे। साथ ही दूसरे कलाकार यहां अपनी स्किल्स का भी तड़का लगाएंगे। 

कल होगा डांस और धमाल

बता दें कि IIFA 2024 अवॉर्ड का तीसरा और आखिरी दिन को 'आईफा रॉक्स' नाम दिया गया है। ये दिन फिल्मी दुनिया के डिजाइनर्स और दूसरे कला के क्षेत्रों के लिए समर्पित है। इस दिन न केवल डिजाइनर्स और दूसरे कलाकारों का सम्मान किया जाएगा, बल्कि बॉलीवुड के सितारे यहां अपने डांस से भी समां बांधेंगे। बॉलीवुड के कई कलाकार यहां अपना पफोर्मेंस देने वाले हैं। एक्टर्स के साथ यहां बॉलीवुड के सिंगर्स का भी जमावड़ा होगा। शिल्पा राव समेत तमाम कलाकार यहां अपने टैलेंट का प्रदर्शन करेंगे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement