Saturday, October 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. क्या पुष्पा और क्या केजीएफ, होश उड़ा देगा इस साउथ फिल्म का एक्शन, नेटफ्लिक्स पर आते ही छा गई मूवी

क्या पुष्पा और क्या केजीएफ, होश उड़ा देगा इस साउथ फिल्म का एक्शन, नेटफ्लिक्स पर आते ही छा गई मूवी

साउथ स्टार एंटनी वर्गीज की फिल्म 'कोंडला' बीते महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। फिल्म को नेटफ्लिक्स पर काफी पसंद किया जा रहा है।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: October 19, 2024 19:40 IST
Kondal- India TV Hindi
Image Source : IMDB कोंडल

अगर आपको एक्शन फिल्में पसंद हैं तो ये खबर आपके लिए है। अगर आप भी पुष्पा और केजीएफ के एक्शन को सबसे बेस्ट मानते हैं तो जरा रुकिए। साउथ की एक फिल्म आपका भ्रम दूर कर सकती है। हाल ही में रिलीज हुई ये फिल्म अब ओटीटी पर प्रीमियर होने लगी है। ओटीटी पर रिलीज होते ही इस फिल्म ने सभी को पीछे छोड़ टॉप व्यूइंग फिल्म की लिस्ट में जगह बना ली है। इस फिल्म का नाम है 'कोंडल'। ये फिल्म हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। साथ ही लोग इस फिल्म के दमदार एक्शन के लिए भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं। 

बीते महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी ये फिल्म

साउथ स्टार एंटनी वर्गीज की ये फिल्म बीते महीने 13 सितंबर  को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में शबीर कल्लारक्कल, गौतमी नायर, नंदू माधव, सरथ सभा, जया कुरुप, समेत तमाम साउथ के दिग्गज एक्टर लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म को अजीत ममपल्ली ने डायरेक्ट किया है। अब ये फिल्म हाल ही में नेटफ्लिक्स पर आ गई है। नेटफ्लिक्स पर आते ही इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। व्यूअरशिप के मामले में इस फिल्म ने GOAT और अनन्या पांडे की CTRL को पीछे छोड़ते हुए आगे जगह बनाई है। इस लिस्ट में अक्षय कुमार की फिल्म खेल-खेल में पहले नंबर पर है। वहीं दूसरे नंबर पर फिल्म कोंडल को देखा जा रहा है। 

फिक्शनल थ्रिलर है फिल्म की कहानी

बता दें  कि फिल्म की कहानी साइंस फिक्शन थ्रिलर है और दमदार एक्शन भी देखने को मिल रहा है। फिल्म को लोगों ने काफी प्यार दिया है। डायरेक्टर अजीत ममपल्ली की इस फिल्म का कहानी को रॉयलिन रोबर्ट और सतीश थोनकल ने डायरेक्टर के साथ मिलकर लिखी है। फिल्म की कहानी भी काफी दिलचस्प है। एक गांव का लड़का नौकरी की तलाश में जहाज पर नौकरी करने लगता है। उसके साथ कुछ लोग होते हैं और कहानी पलटने लगती है। जहाज पर सवार लोग 2 ग्रुप में बंट जाते हैं और थ्रिलर शुरू होता है। फिल्म को लोग अभी भी काफी प्यार दे रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement