Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अयोध्या में हारी BJP तो सिंगर सोनू निगम पर क्यों भड़के लोग? 1 कमेंट से मचा बवाल, क्या है माजरा?

अयोध्या में हारी BJP तो सिंगर सोनू निगम पर क्यों भड़के लोग? 1 कमेंट से मचा बवाल, क्या है माजरा?

अयोध्या में बीजेपी की हार के बीच एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। ये ट्वीट 'सोनू निगम' का है, जिसने हर तरफ हलचल पैदा कर दी है। इस ट्वीट को देखने के बाद कई X यूजर्स ने सिंगर सोनू निगम को निशाने पर ले लिया है।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 05, 2024 7:29 IST
sonu nigam- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ट्रोल्स के निशाने पर सोनू निगम।

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों को अगर चौंकाने वाला कहा जाए तो ये गलत नहीं होगा। क्योंकि, कई लोकसभा सीटों के नतीजे चौंकाने वाले हैं और सबसे ज्यादा जिस लोकसभा सीट के रिजल्ट ने लोगों को हैरान किया है, वह है उत्तर प्रदेश की फैजाबाद यानी अयोध्या ने, जहां भव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ है। अयोध्या में भारतीय जनता पार्टी को हार का सामना करना पड़ा है। अयोध्या से समाजवादी पार्टी ने भारी मतों के अंतर से जीत हासिल की है। अयोध्या में बीजेपी की हार के बीच एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। ये ट्वीट 'सोनू निगम' का है, जिसने हर तरफ हलचल पैदा कर दी है। इस ट्वीट को देखने के बाद कई X यूजर्स ने सिंगर सोनू निगम को निशाने पर ले लिया है।

अयोध्या में बीजेपी की हार पर भड़के सोनू निगम

दरअसल, सोनू निगम नाम के एक X यूजर ने अयोध्या में बीजेपी की शिकस्त को लेकर ट्वीट किया है। इस ट्वीट में लिखा है- 'जिस सरकार ने पूरे अयोध्या को चमका दिया, नया एयरपोर्ट दिया, रेलवे स्टेशन दिया, 500 सालों के बाद राम मंदिर बनवाकर दिया, पूरी की पूरी एक टेंपल इकोनॉमी बनाकर दी उस पार्टी को अयोध्या जी सीट पर संघर्ष करना पड़ रहा है। शर्मनाक है अयोध्यावासियों!' वेरिफाइड अकाउंट से किए गए इस ट्वीट को देखने के बाद कई यूजर्स ने सिंगर सोनू निगम को निशाने पर ले लिया है।

ट्रोल्स के निशाने पर सोनू निगम

ट्वीट देखने के बाद एक यूजर ने तो सिंगर सोनू निगम को गाना ना गाने तक की नसीहत दे दी। एक ने लिखा- 'तुमको गाना गाने का मौका भी मिला? जिनका मकान तोड़ा गया, उनसे कभी मिलो हो या फर्जी गाना गाने बैठे हों तुमको शर्म आनी चाहिए। जब कुछ पता न हो तो गाना नही गाना चाहिए।' एक और ने लिखा- 'तुम गजब के बेशर्म हो सोनू निगम... जो देश की जनता को कोस रहे हो।'

ये सिंगर सोनू निगम का अकाउंट नहीं है

लेकिन, आपको बता दें कि ये अकाउंट सिंगर सोनू निगम का नहीं बल्कि सोनू निगम सिंह का है, जो पेशे से वकील हैं और बिहार के रहने वाले हैं। उनकी प्रोफाइल में मेंशन डिटेल के अनुसार वह एक क्रिमिनल लॉयर हैं। यानी इस अकाउंट का सिंगर सोनू निगम से कोई लेना-देना नहीं है और ना ही इस ट्वीट का।

X प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं सोनू निगम

हालांकि, कुछ लोग हैं जो इस ट्वीट को देखने के बाद सोनू निगम सिंह को सिंगर सोनू निगम समझ बैठे हैं और सिंगर को खरी-खोटी सुना रहे हैं। बता दें, सोनू निगम सालों पहले ही ट्विटर से खुद को दूर कर चुके हैं। एक विवाद के बाद सिंगर ने ट्विटर (अब X) से अपना अकाउंट डिलीट कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने कभी इस प्लेटफॉर्म पर वापसी नहीं की।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement